इस हिमाचली गबरू का गाना जल्द लॉन्च होगा यू ट्यूब में

 

सपना बना हकीकत

देवभूमि हिमाचल में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है चाहे वह बेटी हो या बेटा मेहनत के बल पर अपनी पहचान खुद बनाने में सक्षम हैं हिमाचली. बस जरूरत है ऐसी प्रतिभाओं को मंच पर लाने की. ऐसा ही बचपन में एक सपना देखा था बिलासपुर के नवीन सोनी ने जो आज हकीकत में बदल गया है. नवीन सोनी बिलासपुर के प्रसिद्ध उड़ान थिएटर के सदस्य हैं.  बिलासपुर से संबंध रखने वाले नवीन सोनी रंगकर्मी और हास्य कलाकार है।

 

शिमला की वादियाँ भी दिखेंगी

इस गाने में पहाड़ों की रानी शिमला की खूबसूरत वादियाँ भी दिखेंगी क्योंकि इस गाने की शूटिंग शिमला की खूबसूरत वादियों में हुई है। नवीन सोनी चंबा के गायक उजाला डोगरा के गाने ‘मेरी यादें’ में बतौर लीड अभिनेता शूटिंग कर अपनी एक्टिंग कर रहे हैं। यह गाना अगस्त महीने में यूट्यूब पर रिलीज होगा। खास बात यह है कि इस गाने का निर्देशन बिलासपुर के अंकुर ने किया है।

बचपन से ही था अभिनय का शौक

नवीन को बचपन से ही अभिनय और गायकी का शौक था। नवीन ने कहा कि वह इस गाने को लेकर काफी खुश हैं। गानें की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह गाना यूटयूब पर लांच हो जाएगा।  बिलासपुर के प्रसिद्ध उड़ान थियेटर ने बहुत से कलाकार दिए हैं जिन्होंने बॉलीवुड मूवी में भी काम किया है हैं। उन्होंने बताया कि वह न केवल बिलासपुर बल्कि अन्य राज्यों सहित शिमला के गेयटी थियेटर में भी कई बार अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके हैं।

प्रसिद्ध नाटक “मोहणा” में भी कर चुके हैं काम

नवीन सोनी ने बताया कि वह बिलासपुर के सुप्रसिद्ध मोहणा नाटक, खालिद की खाला आदि नाटकों में भी काम कर चुके हैं। मोहणा पर बनी डाक्यूमेंटरी में भी नवीन काम कर चुके हैंं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। वह इस वीडियो एलबम मैं किनौर की दिव्या नेगी के साथ अभिनय कर रहे हैं।
जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।