माता चतुर्भुजा मंदिर में लागत वालों की सूची हुई ज़ारी

जोगिन्दरनगर : शुक्रवार को नागपंचमी के अवसर पर जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत बसाही धार में स्थित माँ चतुर्भुजा मंदिर में देवताओं और डायनों के मध्य हुए युद्ध का परिणाम सुनाया गया. इस बार देवताओं की जीत हुई है तथा लागत पर विभिन्न गाँवों के लोग लगाए गए हैं. कई तो पूरे के पूरे गाँव ही लागत पर हैं. पूरी सूची नीचे दी जा रही है. देखें अपना अपना गाँव:

कनारथू का पूरा एरिया लागत पर है. बडेरी धार में कश्मीर सिंह फोजी का लड़का लागत पर है. बाग़ का पूरा एरिया लागत पर है.कस का एरिया सड़क के पार पूरा लागत है. रड़ा गाँव में गुलाब सिंह का पोता लागत पर. राजा के पलोटू का ज्ञान चंद लागत पर.भड़ोल का एरिया में कोई भी लागत पर नहीं है.आल का पूरा गाँव लागत पर है. रड़ा भखेहड़ गाँव में तुलसी राम का पोता छोटा लागत पर है.निचला चौंतड़ा में रमेश सूद का छोटा पोता लागत पर है.

पस्स्ल गाँव में पप्पू का लड़का लागत पर है.ढेलु में रमेश लवाना का छोटा पोता लागत पर है.ढेलु खोलू का पोता बड़े लड़के का बेटा लागत पर है.ढेलु में वैद का पोता प्रेम का लड़का नीलू लागत पर है. कमेहड़ और लांघा का पूरा एरिया लागत पर है.बाहली में दिलू का पोता बड़े लड़के का लड़का लागत पर है.

वैला में चन्द का पोता बड़े लड़के का लड़का लागत पर है.छाम्ब और गडूही का पूरा एरिया लागत पर है.ब्युंह में बेली राम का लड़का लागत पर है.सुआं गाँव में मंगत का छोटा लड़का लागत पर है.पोहल गाँव में धोगरी के तीसरे लड़के का लड़का लागत पर है.दगोण में सड़क से नीचे का पूरा एरिया लागत पर है.

चनेहड़ गाँव में फागण राम का पोता लागत पर है.अथराहं में रेवती का लड़का लागत पर है तथा गुलोन के घर से ऊपर का आधा एरिया लागत पर है.मढोता में बेली राम का पोता लागत पर है.गढ़ वाहन गाँव में धर्मदास का पोता छोटे बेटे का लड़का लागत पर है. समस्त नाम शुक्रवार को पूछ द्वारा बताए गये हैं.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।