शूटिंग के लिए 24 नवम्बर को मनाली आ रहे अमिताभ,आलिया और रणवीर

मनाली : हिंदी फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग के लिए शुक्रवार को यूनिट मनाली पहुँच गई है. यूनिट के मनाली पहुँचने से मंदी की मार झेल रहे शूटिंग से जुड़े कारोबारियों ने राहत की सांस ली है. बालीवुड के महानायक स्टार कलाकार अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणवीर कपूर हिंदी फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग के लिए 24 नवम्बर को मनाली की हसीन वादियों में आ रहे हैं.

शूटिंग के लिए हो चुका है जगह का चयन

गौरतलब है कि 18 अक्तूबर को इस फिल्म की शूटिंग के लिए जगह चिन्हित व रेकी करने के लिए यूनिट मनाली आई थी. पर्यटन स्थल मनाली के बर्फीले पहाड़ों में ब्रहमास्त्र की शूटिंग 25 नवम्बर से शुरू होगी.

तीसरी बार आ रहे बिग बी

फिल्म से जुड़े लोगों की मानें तो बिग बी तीसरी बार मनाली का रुख करेंगे. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली के कुछ स्थलों का चयन किया गया है.

बिग बी हैं मुख्य भूमिका में

आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रम्हास्त्र फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में अमिताभ के साथ आलिया भट्ट और रणवीर कपूर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

2 हफ्ते से ज्यादा चलेगी शूटिंग

मनाली के स्थानीय को आर्डिनेटर राकेश रावत ने बताया कि फिल्म यूनिट 24 नवम्बर को मनाली की वादियों में पहुँच रही है और 25 नवम्बर से शूटिंग शुरू हो जाएगी. रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला,गुलाबा,हामटा,नग्गर व रायसन जैसे स्थानों में दो सप्ताह से अधिक दिनों तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।