फ़िल्मी सितारों से चहक उठी पर्यटन नगरी मनाली

मनाली : हिंदी फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग के लिए बालीवुड स्टार रणवीर कपूर और आलिया भट्ट प्रसिद्ध पर्यटन स्थल मनाली पहुंचे. उनके साथ अभिनेत्री मोनी राय भी पहुंची है. पांच सितारा होटल स्पेन रिजार्ट में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर का पहुँचने पर हिमाचली टोपी पहनाकर स्वागत किया गया. बालीवुड के महानायक 27 नवम्बर को मनाली पहुँच रहे हैं कुल मिलकर पर्यटन नगरी मनाली फ़िल्मी सितारों से चहक उठी है.

सैंकड़ों लोगों की भीड़ ने किया स्वागत

दिल्ली से भुंतर हवाई अड्डे पर पहुँचने पर बालीवुड कलाकारों की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट चुकी थी. सैंकड़ों लोगों ने फ़िल्मी कलाकारों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

लोगों ने लिए ऑटोग्राफ

इस दौरान आलिया भट्ट,रणवीर कपूर और मोनी राय ने लोगों को ऑटोग्राफ दिए. इसके अलावा फ़िल्मी कलाकारों के साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों में होड़ लग गई.

होटल प्रबंधन ने किये ख़ास इंतज़ाम

होटल प्रबंधन ने फ़िल्मी कलाकारों के लिए रहन सहन के लिए ख़ास इंतज़ाम किए गए हैं. अमिताभ बच्चन के यूनिट ने उनके रहन सहन और स्वास्थ्य को लेकर विशेष तैयारियां की हैं.

एक्शन, कट व ओके से गूंजेंगे पहाड़

पर्यटन स्थल मनाली के बर्फीले पहाड़ मंगलवार से फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग के चलते एक्शन,कट व ओके से गूँज उठेंगे.धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले और आयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग मनाली में 4 दिसम्बर तक चलेगी.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।