मंडयाली और कांगड़ी गानों का मैशप यू ट्यूब पर हुआ रिलीज़

 

जोगिन्दरनगर : मंडयाली और कांगड़ी बोलियों में गाए जाने वाले गानों का मैशप यू ट्यूब पर रिलीज़ हो गया है. उपमंडल के तहत निचला गरोड़ू के प्रधान ने ओम प्रोडक्शन के बैनर तले एक वीडियो सॉंग रिलीज़ किया है. इस वीडियो सॉंग का नाम है नाटी मैश अप-2

तुलाह निवासी हैं गायक

इस वीडियो सॉंग के गायक लडभड़ोल क्षेत्र के तुलाह गाँव के निवासी विजय शिवाय हैं. इस विडिओ में लडभड़ोल क्षेत्र के कथोण गाँव के चन्द्रमणि और विजय शिवाय कलाकार हैं.

कुल्लू मनाली में हुई है शूटिंग

मैशप के प्रोड्यूसर कुलदीप चंद ने बताया कि पूरे मैशप की शूटिंग कुल्लू मनाली की हसीन वादियों में की गई है.

मार्च में आया था नाटी मैश अप -1

निचला गरोड़ू पंचायत के प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया कि विजय शिवाय का पहला नाटी मैश अप -1 मार्च में आया था.  इसमें मंडयाली,कांगड़ी,चम्बयाली और कुल्लवी गानों का मिश्रण शामिल किया गया था जिसे यू ट्यूब में काफी लोकप्रियता मिली थी उसके बाद विजय शिवाय ने यह दूसरा मैशप बनाया है.

कुलदीप हैं प्रोड्यूसर

इस विडिओ सॉंग के प्रोड्यूसर कुलदीप चंद हैं. कैमरा मैन राजन श्रेष्ठा हैं तथा ओम प्रोडक्शन के तहत इसे एडिट किया गया है. इस वीडियो सॉंग को निचला गरोड़ू के प्रधान संसार चंद ने रिलीज़ किया है.प्रधान ने विजय शिवाय के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है और उम्मीद जताई है कि लोगों को यह मैशप काफी पसंद आएगा. उन्होंनें बताया कि इस प्रकार के और मैशप बनाने पर भी काम किया जा रहा है.

 

 

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।