हिमाचली गबरू का धमाल

नाहन : हिमाचल प्रदेश में नाहन शहरका एक और युवा माडलिंग की दुनिया में उभरता नजर आ रहा है। शहर के युवा जुबेर अहमद की पहेली एलबम रांझणा इन दिनों दर्शकों को खूब भा रही है। जानकारी कते मुताबिक, करीब 15 दिन पहले रिलीज हुई एलबम सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटौर चुकी है।

इस एलबम में जुबेर बतौर नायक और उनके पिता जाहिद अहमद बतौर प्रोडीयुसर अपनी भूमिका अदा कर रहे है। इस एलबम की शूटिंग कुल्लू, मनाली, शिमला और नाहन में हुई है जिसमे समंर व ऋषिका सावंत ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है।

50 हजार लोग देख चुके हैं इस एलबम को

दरअसल, महज 15 दिनों के भीतर 50 हजार लोग इस एलबम को देख चुके है। जुबेर अहमद ने बताया की जल्द वो हिमाचली लोक गीतों पर एक एलबम तैयार करेंगे। जिसकी पूरी शूटिंग हिमाचल की ही हसीन वादियों में होगी और अगर हिमाचली कलाकारों ने हामी भरी तो हिमाचली कलाकार भी इस एलबम में नजर आएंगे।

वहीं दूसरी ओर जुबेर अहमद के साथ काम कर रहे नाहन शहर के ही कुछ युवा काफी उत्साहित है। बता दे कि रांझणा एल्बम एस टू एक्स के बैनर तले बनी है जो की हिमाचल की पहली बालीवुड प्रोडक्शनहै। देखना होगा की आने वाले समय में नाहन शहर केइस युवा की और एलबम कितनी कामयाब हो पाती है।

स्रोत : पंजाब केसरी

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।