माँ चतुर्भुजा की महिमा के ऊपर फिल्माया गया पहला भजन हुआ रिलीज़

जोगिन्दरनगर : नवरातों के अवसर पर जोगिन्दरनगर के निवासी पहाड़ी लोकगायक सुभाष राणा का बसाही धार में स्थित माँ चतुर्भुजा के चमत्कारों पर फिल्माया गया भजन वाला “छैल लगदा,छैल लगदा जय हो चतुर्भुजा मैया मंदिर बड़ा छैल लगदा” वीडियो रिलीज़ हुआ है. नवरातों के अवसर पर रिलीज़ हुए इस भजन वीडियो को यूट्यूब में काफी लोग पसंद कर रहे हैं. @jogindernagar.com से बातचीत के दौरान सुभाष राणा ने बताया कि इस भजन के पहले वीडियो की शूटिंग जोगिन्दरनगर के आसपास और माँ चतुर्भुजा मंदिर के पास हुई है. इस पहली एलबम के रिलीज़ होने पर सुभाष राणा काफी उत्साहित हैं और माँ चतुर्भुजा का हार्दिक आभार प्रकट करते हैं.

सुभाष राणा ने ही लिखा है गाना

पहाड़ी लोकगायक सुभाष राणा ने @jogindernagar.com से बातचीत के दौरान बताया कि इस गाने की शूटिंग हाल ही में हुई है जिसे जोगिन्दरनगर के विभिन्न क्षेत्रों और माँ चतुर्भुजा मंदिर के आसपास की गई है. उन्होंनें बताया कि वीरवार शाम को 5 बजे यह भजन यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया. इस गाने को लिखने के साथ -साथ सुर भी खुद सुभाष ने दिए हैं.

तिलक साहिल हैं संगीतकार

इस भजन वीडियो के संगीतकार तिलक साहिल हैं और माँ चतुर्भुजा मंदिर कमेटी का इस गाने की शूटिंग में सहयोग के लिए सुभाष राणा ने विशेष आभार जताया है.

देखें भजन वीडियो

बड़ोण निवासी हैं सुभाष राणा

लोक गायक सुभाष राणा जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत लडवाण गाँव के निवासी हैं तथा पिछले 15 सालों से गाने के क्षेत्र में मुकाम हासिल कर रहे हैं. उन्होंनें कई पहाड़ी गाने गाए हैं तथा इस हेतु उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाज़ा गया है.

इनकी है मुख्य भूमिका

सुभाष राणा का कहना है कि इस एलबम में पीताम्बर,महेश,मन्नत और शोभा ठाकुर आदि ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस वीडियो में माँ चतुर्भुजा के चमत्कारों को दिखाया गया है तथा यह वीडियो सत्य घटना पर आधारित है.

सबकी मनोकामना पूर्ण करती है माँ चतुर्भुजा

 

“जय माता दी”

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।