माँ चतुर्भुजा की महिमा पर बन रही वीडियो एलबम जल्द ही होगी रिलीज़

जोगिन्दरनगर : “छैल लगदा जय हो चतुर्भुजा मैया मंदिर तेरा बड़ा छैल लगदा” जी हाँ ये हैं माँ की भेंट के बोल तथा जोगिन्दरनगर क्षेत्र के प्रसिद्ध पहाड़ी लोकगायक सुभाष राणा माँ चतुर्भुजा की महिमा पर आधारित वीडियो एलबम जल्द ही रिलीज़ करने वाले हैं जिसकी रिकार्डिंग पूरी हो चुकी है तथा इसकी शूटिंग कुछ ही दिनों में माँ के प्रांगण में करने वाले हैं. पहाड़ी लोक गायक सुभाष राणा ने jogidernagar.com से बातचीत के दौरान बताया कि जल्द ही माँ की महिमा पर आधारित भेंट वाला वीडियो जल्द ही माँ के प्रांगण में शूट किया  जाएगा और फरवरी माह में ही इसे रिलीज़ किया जाएगा. शूटिंग के लिए छुट्टी पर आए सैनिकों को भी आमंत्रित किया गया है क्योंकि शूट किए जाने वाले वीडियो में सैनिक की भी महत्वपूर्ण भूमिका है.

बसाही धार की सुन्दरता होगी कैमरे में कैद

पहाड़ी लोकगायक सुभाष राणा का कहना है कि मंदिर में वीडियो शूट किया जाएगा तथा ड्रोन के माध्यम से शूटिंग की जाएगी जिससे क्षेत्र की सुन्दरता को कैमरे में कैद किया जाएगा ताकि मंदिर की सुन्दरता पूरा देश देख सके तथा माँ की जो भेंट बनाई गई है वह सच्ची घटना पर आधारित है.

लडवाण गाँव के निवासी हैं सुभाष राणा

पहाड़ी लोक गायक सुभाष राणा पुत्र चुन्नी लाल राणा डाकघर पिपली के रहने वाले हैं तथा उनका भजन गायन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान है. इनके नाम का डंका दिनोदिन बजने लगा है तथा इन्हें अब तक तीन अवार्ड मिल चुके हैं. आकाशवाणी शिमला,दूरदर्शन शिमला,दिल्ली,चंडीगढ़,हरियाणा व जम्मू में भी अपने कार्यक्रम प्रस्तुत करके अपने नाम का लोहा मनवाया है.

पढ़ें माँ की महिमा की कहानी >>

सबकी मनोकामना पूर्ण करती है माँ चतुर्भुजा

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।