जोगिन्दरनगर डॉट कॉम ने युवक के इलाज के लिए दिए 10 हज़ार

जोगिन्दरनगर: जोगिन्दर नगर डॉट कॉम ने उपमंडल में ढेलु पंचायत के तहत योरा गाँव के 23 वर्षीय नवदीप सिंह (पुत्र ज्ञान चंद) को 10000 रूपये की आर्थिक मदद की है जिससे नवदीप के परिवार को बीमारी से लड़ने का हौसला मिला है. ज्ञात रहे कि नवदीप की दोनों किडनियां फेल हो चुकी हैं. इस समय नवदीप का इलाज़ चंडीगढ़ में चल रहा है.

नवदीप के परिवार को आर्थिक सहायता की दरकार है. अपने आप को असहाय महसूस कर रहे परिवार के पास चंद मददगारों का सहारा है. नवदीप जोकि बचपन से ही पढाई में मेधावी रहा है वह किसी झौला छाप डाक्टर के द्वारा दी गयी गलत दवाओं की चपेट में आ गया और उसकी दोनों किडनियां फेल हो गयीं. गरीब परिवार से सम्बंधित नवदीप किसी भी तरह से नशों से दूर रहा है.

मामला जोगिन्दर नगर डॉट कॉम के संज्ञान में आया तो हमने तुरंत 10000 रुपये की आर्थिक सहायता नवदीप सिंह के इलाज के लिए भेजी. साथ ही जोगिन्दरनगर डॉट कॉम ने नवदीप के परिवार तथा समाज सेवी प्रकाश राणा से फोन पर इस परिवार का संपर्क करवाया था तथा प्रकाश राणा ने भी समय इस परिवार की मदद का भरोसा दिया था.

अभी-2 पता चला है कि प्रकाश राणा ने गत दिनों अपनी जनसभा के दौरान योरा गाँव में आकर नवदीप के पिता को 21000 रूपये की आर्थिक मदद की है. नवदीप के परिवार ने प्रकाश राणा का इस मदद के लिए हार्दिक आभार जताया है.

दानी सज्जन कृपया 9876831310, 9418545730 नम्बरों पर संपर्क करें

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।