विधायक प्रकाश राणा ने किया बल्ह और मैण भरोला पंचायतों का दौरा

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर विधानसभा हल्के के विधायक प्रकाश राणा ने शुक्रवार को प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत विधानसभा क्षेत्र के बल्ह और मैण भरोला पंचायतों का दौरा किया. इस दौरान विधायक और जनता ने पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों की याद में एक मिनट का मौन रख कर विनम्र श्रद्धांजलि दी.

भेदभाव की नहीं करते राजनीति

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि उन्हें भेदभाव की राजनीति करनी नहीं आती. उन्होंनें कहा कि उनके विधायक बनने से उनका विकास किया जाता था.पूर्व भेदभाव की राजनीति की जाती थी. जिस भी पंचायत से नेताओं को वोट मिलते थे उन्हें केंद्र बिंदु मान कर उनका विकास किया जाता था.

पंचायतों के विकास से होगा क्षेत्र का विकास

विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि अगर एक भी पंचायत विकास से पिछड़ गई तो समूचे विधानसभा क्षेत्र का विकास नहीं हो सकता है. उन्होंनें कहा कि जरूरत के हिसाब से पंचायतों में विकास कार्यों के लिए पैसा आबंटित किया जा रहा है. उन्होंनें कहा कि कुछ लोग जनता को वरगलाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उनको विकास हजम नहीं हो रहा है . ऐसे राजनीति करने वालों से जनता दूर रहे.

जनता की सेवा है लक्ष्य

विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि वे केवल जनता की सेवा के लिए ही राजनीति में आये हैं तथा पिछले दो सालों से विकास कार्यों के लिए प्रयासरत हैं तथा आगे भी रहेंगे.

जालपा और जगैहड़ा महिला मंडल को मिली 50-50 हजार की राशि

बल्ह पंचायत के तहत जालपा महिला मंडल और जगैहड़ा महिला मंडल के लिए विधायक ने 50-50 हजार रुपए की राशि देने की घोषणा की वहीँ लक्ष्मी महिला मंडल को फर्नीचर हेतु 10000 रुपए की राशि प्रदान की. विधायक ने प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से बनौण गाँव के दिव्यांग अभिनंदन को व्हील चेयर भेंट की.

चीनी राम को किया सम्मानित

विधायक प्रकाश राणा ने जगैहड़ा गाँव के सेवानिवृत्त पंचायत सचिव और वरिष्ठ नागरिक चीनी राम को जगैहड़ा महिला मंडल के लिए भूमि दान करने हेतु सम्मानित किया. विधायक ने कहा कि भूमि दान सर्वोतम दान है तथा यह सब के बस की बात नहीं है.

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर बल्ह पंचायत के प्रधान सतीश कुमार,उपप्रधान रमेश चंद और वार्ड सदस्यों के अलावा समस्त गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.

मैण भरोला पंचायत

विधायक प्रकाश राणा ने मैण भरोला पंचायत में मोरडुघ भवन को पूरा करने के लिए 1 लाख की राशि,लंघा सड़क के लिए 50000 रुपए की राशि,आहडू ग्योला सामुदायिक भवन के लिए 1 लाख रुपए की राशि प्रदान की. इस अवसर पर पंचायत प्रतिनिधियों के अलावा समस्त गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।