बुजुर्ग महिला से दरिंदगी करने वाले 21 लोग गिरफ़्तार

जोगिन्दरनगर : हमारे समाज ने कितनी तरक्की कर ली है इसकी जीती जागती मिसाल मंडी जिला के सरकाघाट क्षेत्र में देखने को मिल गई है जिससे जिला मंडी के साथ -साथ समस्त देवभूमि भी शर्मसार हुई है. सरकाघाट क्षेत्र के समाहल गाँव में एक बुजुर्ग महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में 17 आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को अदालत में 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इसके अलावा रविवार को ही गिरफ्तार किए गए 4 अन्य आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है कि शिकायत मिलते ही कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है तथा इस मामले में अगर किसी पुलिस का कर्मचारी की लापरवाही सामने आती है तो उन्हें भी बक्शा नहीं जाएगा.

नियमानुसार हो रही कार्यवाही

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि वृद्ध महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत मिलते ही नियमानुसार कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है. एसपी का कहना है कि अगर कोई पुलिस वाले की भी लापरवाही इस मामले में पाई गई तो उसे भी नहीं बक्शा जाएगा.

सरकाघाट पुलिस थाना में हुई शिकायत दर्ज़

पुलिस थाना सरकाघाट में अजय कुमार पुत्र विधि सिंह निवासी कोट मसंदा,डाकघर भरेड़ी,तहसील भोरंज,जिला हमीरपुर की शिकायत पर आईपीसी की धारा 147,149,452,435,355,427 के तहत अभियोग पंजीकृत हुआ है. एसपी का कहना है कि जांच में पता चला है कि 6 नवम्बर को बड़ा समाहल के ग्रामीणों ने शिकायतकर्ता की सास के घर में घुसकर उसके साथ दुर्व्यवहार व मारपीट की.

14 पुरुष और 7 महिलाएं हैं आरोपी

मामले में अभी तक कुल 21 आरोपियों में 14 पुरुष और 7 महिलाएं शामिल हैं उनको हिरासत में लिया जा चुका है और रविवार को एसीजेएम के पास पेश 17 आरोपियों को 3 दिन का रिमांड मिला है. बाकी 4 आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।