जिला मंडी के लडभड़ोल का कोरोना संदिग्ध युवक टांडा रेफर

जोगिन्दरनगर : कोरोना वायरस से जुड़ी एक खबर मंडी जिला में जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत लडभड़ोल तहसील से आई है. जानकारी के अनुसार लडभड़ोल तहसील के डोह गाँव का एक युवक कोरोना संदिग्ध पाया गया है जिसे टांडा अस्पताल काँगड़ा में भर्ती किया गया है. यह जांच का एक अहम चरण है जिसका उदेश्य केवल संदिग्ध व्यक्ति की जांच करना है ताकि अगर वह व्यक्ति संक्रमण से ग्रसित है तो अन्य लोगों को बचाया जा सके इसलिए सभी लोगों से गुजारिश है कि परिवार हित,समाज हित व देश हित के लिए प्रशासन का सहयोग करें.

फ्रांस से लौटा है युवक

जानकारी के अनुसार डोह गाँव निवासी यह युवक हाल ही में फ़्रांस से लौटा है. यह युवक तीन चार दिन पहले ही फ़्रांस से लौटा है.

सावधान रहें सतर्क रहें

इस समय समस्त हिमाचल में प्रदेश हित में कर्फ्यू लगाया जा चुका है ताकि कोई भी कोरोना संक्रमण का शिकार न हो. प्रशासन इस बारे लोगों को कड़ी चेतावनी भी दे रहा है. अगर आपके आसपास कोई भी व्यक्ति विदेश या बाहरी राज्य से लौटा है तो कृपया प्रशासन को जल्द सूचना दें. किसी व्यक्ति को जानकरी छुपाने की सजा मिल सकती है.

प्रशासन का करें सहयोग

यह जांच का एक अहम चरण है जिसका उदेश्य केवल संदिग्ध व्यक्ति की जांच करना है ताकि अगर वह व्यक्ति संक्रमण से ग्रसित है तो अन्य लोगों को बचाया जा सके इसलिए गुजारिश है कि परिवार हित,समाज हित व देश हित के लिए प्रशासन का सहयोग करें.

 

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।