हमीरपुर और नूरपुर में दो युवक निकले कोरोना पॉजिटिव

हमीरपुर और कांगड़ा जिला में दो युवक कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। ताजा मामले में हमीरपुर के बड़सर उपमंडल के दांदड़ू पंचायत के तेच्छ गांव में मुम्बई से लौटा 36 साल का युवक संक्रमण का शिकार पाया गया। दो साथियों के साथ 13 मई को मुंबई से टैक्सी के जरिए घर पहुंचे युवक को इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन किया गया था, जहां से 14 मई को उसके सैंपल लिए गए थे।

दूसरे मामले में कांगड़ा के नूरपुर तहसील के मलेड़ गांव का 30 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। बताया जा रहा है कि युवक आठ मई को गुरूग्राम से लौटा था और शनिवार को आई रिपोर्ट में यह खौफनाक वायरस के संक्रमण का पीडि़त पाया गया।

भोटा भेजा गया

कोरोना संक्रमित युवक को जिला कोविड केयर सेंटर भोटा भेजा गया औरयुवक के साथ टैक्सी में आए दोनों लोगों की शिनाख्त हो गई है।

मलेड़ गाँव का मामला

वहीं, दूसरे मामले में कांगड़ा के नूरपुर तहसील के मलेड़ गांव का 30 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। बताया जा रहा है कि युवक आठ मई को गुरूग्राम से लौटा था और शनिवार को आई रिपोर्ट में यह खौफनाक वायरस के संक्रमण का पीडि़त पाया गया।

कुल संक्रमित 79

इन दोनों मामलों से शनिवार को प्रदेश भर में हड़कंप मच गया। वहीँ अब प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या 79 हो गई है.
-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।