जोगिन्दरनगर उपमंडल में आए कोरोना के दो नए मामले

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के गुम्मा क्षेत्र में अपनी शादी के लिए घर पहुंचा नेवी का एक जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा गुम्मा क्षेत्र का ही लेह से लौटा एक और सैनिक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ताज़ा जानकारी के अनुसार सोमवार को एक सुधार का युवक व एक लडभड़ोल के सैंठी गाँव का व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

29 जुलाई को होनी थी शादी

बताया जा रहा नेवी में तैनात जवान आगामी 29 जुलाई को अपनी शादी के लिए घर पहुंचा था व होम क्वारंटाइन था।  अब युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शादी को स्थगित कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार उपमंडल जोगिन्दरनगर के ग्राम पंचायत गुम्मा  में रविवार को एक साथ दो कोरोना पॉजिटिव मामले आने के उपरांत गुम्मा में डर का माहौल हो गया है ।

गुम्मा का ही एक और युवक पॉजिटिव

इसमें एक 21  और दूसरा  25 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव युवक है। एक युवक नेवी में विशाखापट्टनम में है और दूसरा आर्मी में लेह के टांगसे में तैनात था दोनों युवक छुट्टी लेकर अपने घर लौटे थे। लेह में तैनात सैनिक युवक 18 जुलाई को घर आया है और विशाखपट्टनम से आया युवक 11 जुलाई को घर पहुंच गया था ।

दोनों थे होम क्वारनटाईन

और दोनों ही होम क्वारंटाइन हो गया थे।  हालांकि दोनों के सैंपल गत शुक्रवार ही गुम्मा में लिए गए थे,  जिनकी रविवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को जोगिन्दरनगर कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है। बता दें कि कोरोना पॉजिटिव आए नेवी के जवान की इससे पहले मार्च माह में शादी रखी गई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी को उस समय भी स्थगित करना पड़ा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नेवी मेें तैनात युवक का 11 जुलाई को घर पहुंचने के बाद एक बार पहले भी सैंपल लिया गया था लेकिन वह सैंपल रिजेक्ट होने के चलते दूसरी बार गुम्मा में उक्त युवक का सैंपल लिया गया था।

साथ ही लेह से लौटा सैनिक मंडी से एक निजी बस में सवार होकर अपने घर पहुंचा था, जिसके बाद वह अपने आने की जानकारी देने के लिए एसडीएम जोगिन्दरनगर के कार्यालय में भी गया था, जहां से उसे होम क्वारंटाइन होने के निर्देश दिए गए थे।

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।