रिजुल सिंह चुनी गई ‘मिस हिमाचल’

‘दिव्य हिमाचल’ के मेगा इंवेट गोदरेज नंबर-वन ‘मिस हिमाचल 2021-22’ का ताज हमीरपुर की रिजुल सिंह के सिर पर सजा है। टांडा मेडिकल कालेज के सरदार शोभा सिंह ऑडिटोरियम में आयोजित भव्य समारोह के ग्रैंड फिनाले में टॉप-20 फाइनलिस्टों में से हमीरपुर की रिजुल सिंह ने ब्यूटी विद ब्रेन का कमाल दिखाते हुए हिमाचल के सबसे बड़े मंच पर ताज अपने नाम किया।

रिजुल सिंह

वहीं मंडी के करसोग की दिव्या ठाकुर ने फर्स्ट रनरअप और शिमला की महक मांटा ने सेकेंड रनरअप का खिताब अपने नाम किया। विजेता प्रतिभागियों के नामों की घोषणा होते ही तीनों विजेताओं पर उपहारों की बारिश होने शुरू हो गई। ‘मिस हिमाचल’ का खिताब जीतने वाली रिजुल सिंह को अर्नी यूनिवर्सिटी के मेगा उपहार के साथ एप्पल-13 प्रो, बुड्डामल ज्वैलर्स की ओर से ज्वेलरी, रोजा हर्बल से गिफ्ट और गोदरेज नंबर वन संग दर्जनों उपहार प्रदान किए गए। इसके अलावा फर्स्ट व सेकंड रनरअप को भी दर्जनों पुरस्कारों से नवाजा गया।

मेगा इवेंट के ग्रैंड फिनाले का आगाज ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड’ समारोह के मुख्यातिथि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, ‘दिव्य हिमाचल’ के सीएमडी भानू धमीजा, प्रधान संपादक अनिल सोनी व समाचार संपादक संजय अवस्थी, सेलिब्रिटी जज फेमिना मिस इंडिया दिल्ली-2019 मानसी सहगल, एलपस ब्यूटी ग्रुप की डायरेक्टर डा. भारती तनेजा व ‘दिव्य हिमाचल’ के मार्केटिगं वाइस पे्रजिडेंट व जज विपन खरबंदा ने दीप प्रज्जवलित करके किया।

इसके बाद ‘मिस हिमाचल’ के ग्रैंड फिनाले में मंगलवार देर रात टॉप-20 फाइनलिस्ट में विभिन्न राउंड में कांटे की टक्कर देखने को मिली। पहले राउंड में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर टॉप-13 प्रतिभागियों का चयन किया गया, जिसमें सवाल-जवाब का दौर चला। इसके बाद टॉप-6 का चयन किया गया, जिसमें बाद में सवाल-जवाब की कड़ी परीक्षा के चले दौर में विजेता व उप-विजेता सहित सेकंेड रनरअप को चुना गया।

विजेता रिजुल सिंह के नाम की घोषणा होते ही समस्त सभागार तालियों की गड़गड़ाहट से झूम उठा। सेलिब्रिटी गेस्ट मानसी सहगल,  ‘दिव्य हिमाचल’ के सीएमडी व प्रधान संपादक ने ताज सहित उपहार प्रदान कर  ‘मिस हिमाचल’ को नवाजा। वहीं, फर्स्ट रनरअप दिव्या ठाकुर व सेकेंड रनरअप महक मांटा को फेमिना मिस इंडिया मानसी सहगल ने ताज पहनाकर पुरस्कार से सम्मानित किया।

फिनाले में हिमाचल प्रशासनिक अधिकारी, राज्य की हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड से नवाजी गई विभूतियां, प्रदेश के बेहतरीन कलाकार, पूर्व में मिस हिमाचल की विजेता रह चुकी युवतियां व ब्यूटी एंजेल, बुद्धिजीवी व विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों के साथ-साथ मिस हिमाचल के स्पोंसर्ज भी विशेष रूप से मौजूद रहे।

देवभूमि में मीडिया का सूर्योदय ‘दिव्य हिमाचल’ की देन

धर्मशाला। ‘दिव्य हिमाचल’ के हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड समारोह में मुख्यातिथि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश में मीडिया का सूर्योदय ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ की देन है। दिव्य हिमाचल ने अपनी विश्वसनीयता, सक्रियता, निडर और निष्पक्ष रिपोर्टिंग, जरूरतमंद लोगों की सहायता करने सहित जमीनी स्तर काम करने पर पहाड़ी राज्य के हर गांव-गांव में अपना अस्तित्व बनाया है। दिव्य हिमाचल के अतुलनीय कार्यों से सीख लेने की जरूरत है।

सीएम ने हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड से नवाजी विभूतियां

धर्मशाला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित सम्मान समारोह ‘हिमाचल एक्सीलेंस अवार्ड’ में प्रदेश की विभूतियांे को नवाजा। यह अवार्ड राज्य की उन हस्तियों को प्रदान किया गया, जो अपने काम से समाज के लिए मिसाल व प्रेरणा बन गए हैं। इस साल वर्ष 2021-22 के लिए ‘दिव्य हिमाचल’ की ओर से 11 विभूतियों को सम्मानित किया गया।

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।