दिल्ली में एनसीबी के हत्थे चढ़ा “28 किलो चरस” समेत कुल्लू का युवक

दिल्ली में एनसीबी के हत्थे चढ़ा कुल्लू के सैंज का युवक

कुल्लू : दिल्ली में हिमाचल का एक बड़ा चरस तस्कर एनसीबी के जाल में फंस गया है। इससे एनसीबी ने 28 किलोग्राम चरस के साथ दबोच लिया है। एनसीबी ने एनडीपीएस एक्ट-20 के तहत मामला दर्ज कर तस्कर को गिरफ्तार किया और आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

दिल्ली एनसीबी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली-आगरा टोल टैक्स नाका लगा रखा था। एनसीबी के अनुसार इस दौरान हिमाचल का चरस तस्कर भी एक कार में सवार होकर वहां से आया। टीम ने उसे तलाशी के लिए रोका तो वह हड़बड़ा गया। जब कार की तलाशी ली गई तो कार में 28 किलोग्राम चरस बरामद की गई।

एनसीबी ने तस्कर को गिरफ्तार किया। तस्कर चरस की खेप को मथुरा की तरफ ले जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की और जिस व्यक्ति को चरस डिलीवर करनी थी, उसे भी एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है। एनसीबी के दिल्ली जोनल डायरेक्टर माधो सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला के सैंज क्षेत्र से संबंध रखने वाले राहुल को 28 किलोग्राम चरस के साथ पकड़ा लिया।

वहीं, जिस व्यक्ति को यह खेप डिलीवर करनी थी, उस व्यक्ति को भी हिरासत में ले लिया है। इसकी पहचान रुस्तम पाल मथुरा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जल्द कुल्लू का एक और युवक गिरफ्तार हो सकता है।

हिरासत में लिए युवकों से पूछताछ जारी है। उन्होंने बताया कि सैंज के तस्कर के पिता भी कुछ समय पहले चरस तस्करी में गिरफ्तार हैं। जांच में सैंज के चरस तस्कर ने खुलासा किया है कि इसके संबंध राजनीतिज्ञों के साथ भी है।

स्रोत : दिव्य हिमाचल

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।