मां ने ही ले ली नवजात बच्ची की जान

 

कुल्लू: थाना आनी के अंतर्गत नवजात बच्ची की उसकी मां ने ही जान ले ली। मां ने बच्ची की जान किन कारणों से ली, इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा जुटाई जा रही है। घटना 25 मार्च की है। जब एक महिला अपनी सास के साथ अस्पताल में पहुंची व बताया कि महिला के पेट में दर्द हो रही है लेकिन कुछ ही देर बाद 19 वर्षीय महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया।

डाक्टर द्वारा महिला को कुछ समय के बाद वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। नर्स कुछ समय बाद जब टीका लगाने के लिए वहां पहुंची तो नवजात बच्ची मृत अवस्था में पाई गई। नर्स ने जब ध्यान से देखा तो बच्ची के मुंह से खून निकला हुआ था और गले पर निशान भी नजर आ रहे थे। नर्स ने तुरंत डाक्टर से संपर्क किया और डाक्टर ने जांच के पश्चात पुलिस को सूचित किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए डी.एस.पी. आनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आई जी.एम.सी. शिमला भेज दिया। सोमवार को डाक्टर द्वारा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पुलिस को दी गई।

एस.पी. कुल्लू पदम चंद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्ची की मौत गला घोंटने से हुई है। पुलिस ने प्रवासी महिला फातमा उसकी बहू लीमा निवासी नांज करसोग के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

स्रोत : पंजाब केसरी

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।