पंडित लेखराज शर्मा से विदेशी महिलाओं ने जानीं हाथ की लकीरें

जोगिन्दरनगर : ज्योतिष के क्षेत्र में ख्याति प्राप्त कर चुके जोगिन्दरनगर के प्रसिद्ध हस्त रेखा विशेषज्ञ पंडित लेखराज शर्मा ने जोगिन्दरनगर क्षेत्र का मान तो बढ़ाया ही है इसके साथ उनकी इस ज्योतिष विद्या की प्रसिद्धि दिन ब दिन देश के साथ साथ विदेशों में भी बढ़ती जा रही है जोकि जोगिन्दरनगर क्षेत्र के लिए गर्व की बात है.

देश के साथ-साथ विदेश में भी बनाई पहचान

पंडित लेखराज शर्मा ने थोड़े ही समय में देश में तो ख्याति प्राप्त की ही है इसके साथ विदेशों में भी ज्योतिष विद्या का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है. ये विदेशियों का ज्योतिष के प्रति विश्वास ही है जो इन्हें जोगिन्दरनगर में खींच कर ले आता है.

हाथ देखकर बता देते हैं जन्मतिथि

पंडित लेखराज शर्मा को महारत हासिल है कि लोगों के हाथ की लकीरों को देखकर ही उनकी जन्मतिथि बता देते हैं. इसके साथ पूरे परिवार का ब्यौरा भी बता देते हैं. इसी वजह से लोग उनकी इस विद्या के कायल हैं. भारत की विभिन्न विभूतियाँ तो अक्सर इनके पास हाथ की लकीरें दिखाने आते ही हैं लेकिन अब विदेशों से भी लोग आने लगे हैं जोकि जोगिन्दरनगर के लिए बड़े ही गर्व की बात है.

विदेशी महिलाओं ने दिखाई हाथ की लकीरें

बुधवार को पंडित लेखराज शर्मा से मिलने मिश्र से महिला Taqel bahea Bahnasey तथा बंगलादेश से आई Shifa Shanara भी पहुँचीं जिन्होंनें हाथ के द्वारा अपनी जन्मतिथि निकलवाई और इस विद्या से प्रभावित भी हुईं.

विदेशी महिला हुई प्रभावित

मिश्र से आई Taqel bahea Bahnasey ने दावा किया कि अपनी जिज्ञासा हेतु वह अनेक स्थानों पर ज्योतिषाचार्यों से मिलीं लेकिन जो जवाब उन्हें जोगिन्दरनगर में पंडित लेखराज शर्मा से मिले ऐसे अन्य जगह में कहीं नहीं मिले.

शारदा ज्योतिष केंद्र की बढ़ रही ख्याति

पंडित लेखराज शर्मा के शारदा ज्योतिष केंद्र की दिन प्रतिदिन ख्याति बढ़ रही है. इसी कारण ज्योतिषि की मान्यता में भी निरंतर वृद्धि हो रही है.

जिज्ञासाओं का होता है निवारण

ज्योतिष केंद्र की प्रसिधी देश विदेश में होने के कारण देश प्रदेश से जिज्ञासु यहाँ आते हैं और ज्योतिष सम्बन्धी अपने समस्याओं का समाधान करते हैं.

ज्योतिष हब बनाने का रहेगा प्रयास

पंडित लेखराज शर्मा का कहना है कि ज्योतिष हब का स्वरूप देने का उनका भरसक प्रयास रहेगा क्योंकि हाथ की लकीरें देखकर जन्मतिथि बताने की विशेषता से उन लोगों को लाभ पहुँचता है जिनके पास अपनी जन्मकुंडली या जन्म की सही तिथि व समय नहीं होता.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।