9 दिसंबर को लडभड़ोल आएंगे मुख्यमंत्री

जोगिन्दरनगर : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 9 दिसंबर को लडभड़ोल क्षेत्र का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री लडभड़ोल क्षेत्र के बनांदर में भारी जनसमूह को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर स्थानीय लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। लडभड़ोल क्षेत्र के लोग मुख्यमंत्री से बड़ी घोषणा की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

लोगों में जगी उम्मीद की किरण

मुख्यमंत्री के दौरे को लडभड़ोल क्षेत्र के लोगों में उम्मीद की किरण जगी है।  गौर हो लडभड़ोल वासी पिछले लगभग पिछले कई वर्षों से उपेक्षा का दंश जो झेल रहे है। इसलिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे को लेकर अब लडभड़ोल वासी भी अपनी कुछ मांगें हरी होने की आस में हैं।

हो सकती हैं बड़ी घोषणाएं

सूत्रों की मानें तो अपने लडभड़ोल दौरे के दौरान मुख्यमंत्री कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं जिसमे जोगिंदरनगर में बस डिपो, चौंतड़ा में आईपीएच डिवीज़न तथा लडभड़ोल में आईटीआई खोलना शामिल है। हालाँकि इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

विधायक प्रकाश राणा ने शुरू की तैयारियां

मुख्यमंत्री के दौर को लेकर विधायक प्रकाश राणा ने तैयारियां शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए 2 दिसंबर को लडभड़ोल में विधायक की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. लडभड़ोल कार्यालय में होने वाली बैठक में राणा युवा शक्ति सदस्य, सभी बूथ अध्यक्ष, क्षेत्र की नारी शक्ति व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.
-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।