जोगिन्दरनगर को करोड़ों की सौगात दे गये मुख्यमंत्री

जोगिन्दरनगर : लोकसभा चुनावों के ठीक पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सांसद रामस्वरूप शर्मा के गृह क्षेत्र में जनता को करोड़ों की सौगात दे कर यहाँ की जनता को लुभा गये.

घोषणाओं की लगाई झड़ी

रविवार को सीएम जय राम ठाकुर ने घोषणाओं की झड़ी लगा दी. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंनें कहा कि लोकसभा चुनावों से ठीक पहले उहल चरण तृतीय का लोकार्पण कर दिया जाएगा. इस परियोजना का लोगों को लाभ मिलेगा. सीएम ने परियोजना के शेष कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश भी दिए.

मिला बस डिपो

बरसों से बस डिपो को तरस रही जोगिन्दरनगर की जनता को आखिर कार बस डिपो मिल ही गया लेकिन डिपो जमीन मिलने की शर्त पर ही खोला जाएगा.इसके अलावा आईपीएच डिवीजन का कार्यालय, निजी क्षेत्र में चल रहे बी फार्मा कालेज को भी सरकार ने अपने अधीन लेने की घोषणा की.

मकरीड़ी को मिला उपतहसील का दर्जा

वहीँ मकरीड़ी को उप तहसील का दर्जा मिलने की घोषणा हुई तथा लडभड़ोल में आईटीआई संसथान खोलने की घोषणा भी की गई.लड भड़ोल क्षेत्र के लिए 34 करोड़ की पानी की योजना का शिलान्यास भी सीएम ने किया.इसके अलावा आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र में 10 बिस्तरों को 30 तक करना गुम्मा में वैटनरी खोलना, जोगिन्दरनगर वैटनरी में कुत्तों की नशबंदी हेतु 14 लाख रूपये की स्वीकृति भी शामिल है.

गलू तथा सेरु स्कूल भी हुए अपग्रेड

सीएम ने अपनी घोषणा में अगले सत्र से माध्यमिक स्कूल का दर्जा बढ़ा कर प्लस टू तथा माध्यमिक पाठशाला सेरु का दर्जा बढ़ाकर उच्च पाठशाला करने की घोषणा की.

ये थे मौजूद

इस अवसर पर रामस्वरूप शर्मा, विधायक प्रकाश राणा,आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर,पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर,विधायक जवाहर ठाकुर, राकेश जम्वाल,इन्दर सिंह गाँधी,भाजपा महामंत्री पंकज जम्वाल सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।