जोगिन्दरनगर का अभिषेक बना डिफेंस फ़ोर्स में फ्लाईंग अफसर

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर के अभिषेक मंडयाल ने डिफेंस फ़ोर्स में फ्लाईंग अफसर बनने का गौरव हासिल किया है. अभिषेक की इस सफलता से समूचे जोगिन्दरनगर क्षेत्र में ख़ुशी की लहर है. अभिषेक के पिता राजेन्द्र मंडयाल जोगिन्दरनगर में हिमालयन प्रोफेशनल नर्सिंग संस्थान में बतौर एम.डी.व उसकी माता कमला मंडयाल वृत आयुर्वेदिक चिकित्सालय जोगिन्दरनगर में बतौर स्टाफ नर्स कार्यरत हैं.

15 दिसम्बर को हुआ पास आउट

अभिषेक के पिता राजेन्द्र मंडयाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे अभिषेक ने 15 दिसम्बर 2018 को भारतीय डिफेंस फ़ोर्स में फ्लाईंग अफसर के रूप में पास आउट हुआ.

सुजानपुर से पास की जमा दो की परीक्षा

उन्होंनें बताया कि अभिषेक ने वर्ष 2012 में जमा दो की परीक्षा सैनिक स्कूल सुजानपुर टिहरा से हासिल की. अभिषेक के पिता राजेन्द्र मंडयाल जोगिन्दरनगर में हिमालयन प्रोफेशनल नर्सिंग संसथान में बतौर एम.डी.व उसकी माता  कमला मंडयाल वृत आयुर्वेदिक चिकित्सालय जोगिन्दरनगर में बतौर स्टाफ नर्स कार्यरत हैं.

कड़ी मेहनत से हुआ सपना साकार

अभिषेक के पिता ने बताया कि ये उनकी जिन्दगी में बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है जब उनके बेटे ने उनके जीवन के कड़े परिश्रम के बाद उनके सपने को साकार किया है.

समूचे क्षेत्र व प्रदेश के लिए है गर्व का विषय

अभिषेक के पिता ने बताया कि यह जोगिन्दरनगर सहित समूचे प्रदेश के लिए गर्व का विषय है कि अभिषेक ने प्रेसिडेंट फ्लेक का ख़िताब जीता व उसे आर्मी के चीफ जनरल विपीन रावत से हासिल किया. अभिषेक ने इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता पिता व शिक्षकों को दिया है.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।