भाजपा मंडलाध्यक्ष पंकज जम्वाल का लडभड़ोल में हुआ भव्य स्वागत

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर के नवनिर्वाचित भाजपा के मंडलाध्यक्ष पंकज जम्वाल ने बुधवार को लडभड़ोल में शिरकत की. लडभड़ोल पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने भाजपा के मंडलाध्यक्ष का ढोल नगाड़ों के साथ गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया.पंकज जम्वाल ने कार्यकताओं के साथ लडभड़ोल बाज़ार में एक रैली भी निकाली. भाजपा नेता पंकज जम्वाल ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अपने आप को बांटने के बजाय एकजुटता दिखाएँ.

भाजपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश

भाजपा नेता पंकज जम्वाल ने मंडलाध्यक्ष के रूप में निर्वाचित होने के बाद पहली बार लडभड़ोल का दौरा किया. भाजपा नेता के लडभड़ोल पहुँचने से भाजपा कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा. पंकज जम्वाल ने कार्यकताओं के साथ लडभड़ोल बाज़ार में एक रैली भी निकाली तथा बलोटू नामक स्थान पर एक जनसभा को भी सम्बोधित किया.

लडभड़ोल की नहीं होगी अनदेखी

भाजपा नेता पंकज जम्वाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लडभड़ोल क्षेत्र की अनदेखी किसी भी सूरत में नहीं होगी. प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जोगिन्दरनगर के लोगों से गहरा लगाव है. उन्होंनें कहा कि सांसद भी उनके अपने ही हैं तथा किसी भी तरह इस क्षेत्र की अनदेखी नहीं होगी.

एकजुट हों सभी

भाजपा नेता पंकज जम्वाल ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अपने आप को बांटने के बजाय एकजुटता दिखाएँ. उन्होंनें कहा कि पूर्व लोक निर्माण मंत्री ठाकुर गुलाब सिंह, सांसद राम स्वरूप शर्मा और वे स्वयं जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के हित के लिए एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं. उन्होंनें कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि हर कार्यकर्ता भाजपा की नीतियों और विचारों को घर घर तक पहुंचाएगा.

ये भी रहे मौजूद

इस अवसर पर पूर्व मंडल महामंत्री अजय सकलानी,उटपुर पंचायत के उपप्रधान कल्याण ठाकुर,कैप्टन कश्मीर सिंह, कैप्टन विचित्र सिंह,जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष भागीरथ धरवाल,रणवीर ठाकुर पूर्व मंडल अध्यक्ष व वर्तमान प्रधान पिहड़ बेहड़लू ग्राम पंचायत, संत राम राणा आदि कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।