जयराम राज में पनपेगी कार्य संस्कृति -पंकज जम्वाल

जोगिन्दरनगर : मंडी जिला महामंत्री पंकज जम्वाल ने बताया कि सीएम ने अपनी सरकार के स्वरूप को जनता के सामने दर्शाना शुरू कर दिया है. इस हेतु सरकार ने जनता तथा प्रदेश के हित में निर्णय लेना शुरू कर दिए हैं . प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के स्वागत के लिए जोगिन्दरनगर से 2 हज़ार कार्यकर्ता जायेंगे. यह बात मंडी जिला महामंत्री पंकज जम्वाल ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में कही.

सरकार की छवि सुधारने हेतु प्रयास तेज़

सरकार की छवि सुधरने के लिए अधिकारियों को 100 दिन का लक्ष्य तय करके काम करने व भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेंस की बात करके सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश में अपना पहला सन्देश दे दिया है तथा सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों में कार्य संस्कृति को बढ़ावा देने में भी पहल की है.

पत्रकारों से हुए रूबरू

मंडी जिला बीजेपी महामंत्री पंकज जम्वाल ने मंगलवार को यहाँ पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सीएम ने अपनी सरकार के स्वरूप को जनता के सामने दर्शाना शुरू कर दिया है.

 

सामजिक सुरक्षा पेंशन के लिए घटी आयुसीमा

सामजिक सुरक्षा पेंशन के लिए आयुसीमा 80 वर्ष से घटाकर 70 वर्ष कर दिया है तथा कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए 3 प्रतिशत अतिरिक्त मंगहाई भत्ता भी घोषित कर दिया है. पंकज जम्वाल ने कहा कि मौजूदा सरकार प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित करेगी.

मंडी को सीएम मिलना गर्व का विषय

पंकज ने कहा कि आज़ादी के बाद मंडी जिला को पहली बार सीएम का ताज़ हासिल हुआ है जो गर्व का विषय है. उन्होंनें कहा कि 3 जनवरी को मंडी में पहली बार आने पर सीएम जयराम ठाकुर के स्वागत हेतु जोगिन्दरनगर से बीजेपी के 2 हज़ार कार्यकर्ता जायेंगे.

 

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।