जनता कर्फ्यू के दौरान समूचा जोगिन्दरनगर क्षेत्र दे रहा पूरा साथ

जोगिन्दरनगर : कोरोना वायरस के चलते रविवार को एकदिवसीय जनता कर्फ्यू के तहत समस्त जोगिन्दरनगर क्षेत्र में जनता पूरा साथ दे रही है जोकि एक सराहनीय प्रयास है. समस्त जोगिन्दरनगर क्षेत्र में अधिकतर लोग अपने घरों में आराम कर रहे हैं तथा देश का पूरा साथ दे रहे हैं. एक दिन के कर्फ्यू के तहत एकजुट होकर लोगों ने कोरोना पर वार किया है. वहीँ जोगिन्दरनगर के एसडीएम अमित मेहरा का कहना है कि जोगिन्दरनगर क्षेत्र में 20 लोग जो हाल ही में विदेशी दौरे से लौटे हैं उन पर प्रशासन पूरी नजर रखी जा रही है.

शहर में पसरा सन्नाटा

वहीँ जनता कर्फ्यू के दौरान जोगिन्दरनगर शहर के अलावा मच्छयाल,चौंतड़ा,लडभड़ोल आदि शहरों में भी सन्नाटा पसरा हुआ है जोकि एकजुटता को दर्शाता है. उधर समस्त जोगिन्दरनगर क्षेत्रवासियों ने घरों पर रहना ही उचित समझा है तथा कोरोना के विरुद्ध इस लड़ाई में पूरा साथ दे रहे हैं.

विदेशों से लौटे 20 लोगों पर नजर

जोगिन्दरनगर के एसडीएम अमित मेहरा का कहना है कि जोगिन्दरनगर क्षेत्र में 20 लोग विदेशी दौरे से लौटे हैं जिन पर पूरी नजर रखी जा रही है तथा उन्हें घर पर ही आराम करने को कहा गया है.

करतल ध्वनि से गूँज उठा जोगिन्दरनगर

शाम पांच बजे समस्त जोगिन्दरनगर क्षेत्र करतल ध्वनि से गूँज उठा. सभी लोगों ने घंटी,थाली और शंख बजाकर पांच मिनट तक करतल ध्वनि की.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।