मकरीड़ी स्कूल में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत रविवार को 71वां गणतंत्र दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. इसी क्रम में उपमंडल के तहत स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मकरीड़ी में रविवार को गणतंत्र दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. समारोह की अध्यक्षता प्रसिद्ध समाज सेवी संजीव भंडारी ने की. स्कूल के प्रधानाचार्य दलीप सिंह ठाकुर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया व स्कूली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश किया.समारोह के मुख्य अतिथि संजीव ने स्कूल के विकास कार्य के लिए 51 हजार की नकद राशि प्रदान की. इसके साथ स्कूल के लिए 6 सोलर लाइटें तथा स्कूल के स्वागत द्वार से लेकर स्कूल प्रांगण तक सड़क से टाइलें बिछाने की घोषणा की.

ढोल नगाड़ों से हुआ स्वागत

समारोह के मुख्यअतिथि प्रसिद्ध समाजसेवी संजीव भंडारी का स्वागत ढोल नगाड़ों के साथ हुआ. स्कूल के प्रधानाचार्य दलीप सिंह ठाकुर ने मुख्यअतिथि को शाल, टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. बच्चों ने मार्च पास्ट और रंगारंग कार्यक्रम पेश किया.

 

रंगारंग कार्यक्रम हुआ पेश

स्कूली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश कर लोगों की वाहवाही लूटी. गणतंत्र दिवस पर राजनितिक शास्त्र के प्रवक्ता दीपक ठाकुर ने अपने विचार रखे. इसके पश्चात स्कूल के प्रधानाचार्य दलीप सिंह ठाकुर ने भी गणतंत्र दिवस के बारे में विस्तार से समझाया.

स्कूल को दिए 51000

समारोह के मुख्य अतिथि संजीव ठाकुर ने स्कूल के विकास कार्य के लिए 51 हजार की नकद राशि प्रदान की. इसके साथ स्कूल के लिए 6 सोलर लाइटें तथा स्कूल के स्वागत द्वार से लेकर स्कूल प्रांगण तक सड़क से टाइलें बिछाने की घोषणा की.

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर समस्त स्कूली बच्चे,स्कूल प्रबंध समिति सहित स्कूल का समस्त स्टाफ मौजूद था.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।