बिलिंग में फ्लाइट के दौरान छेड़छाड़ के आरोप में पैराग्लाइडर पायलट पर FIR!

बिलिंग में फ्लाइट के दौरान छेड़छाड़ के आरोप में पैराग्लाइडर पायलट पर FIR!
Representative Photo

मुंबई की एक महिला पर्यटक की शिकायत पर बीड़-बिलिंग की बिलिंग घाटी में एक फ़्लाइट के दौरान छेड़छाड़ के आरोप में एक पायलट स्थानीय पैराग्लाइडर पायलट के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। महिला की ऑनलाइन शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला ने एफआईआर के साथ एक वीडियो भी अपलोड की है।

पुलिस के अनुसार, युवती के शिकायत के साथ अपलोड किये गये वीडियो को देखने के बाद आरोपी पायलट से पूछताछ की जा रही है. “युवती ने शिकायत में कहा है कि फ्लाइट के दौरान पैराग्लाइडर पायलट ने उससे छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें की। हमने युवती की स्टेटमेंट रिकॉर्ड की है और वीडियो का विश्लेषण कर रहे हैं”, काँगड़ा के एसपी संजीव गांधी ने कहा।

दिए बयान में मुंबई की रहने वाली युवती ने बताया कि पिछले सप्ताह वह दोस्त के साथ हिमाचल घूमने आई थी। बिलिंग में पैराग्लाइडिंग की टेंडम फ्लाइट की। फ्लाइट शुरू होने के कुछ देर बाद ही पायलट ने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं।

टेंडम फ्लाइट में पायलट के अलावा एक और व्यक्ति यानि कुल दो लोग उड़ान भरते हैं.

इसके बाद वह वीडियो फुटेज लेकर मुंबई चली गई और मुंबई से ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई। आरोपी पायलट के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, जिसमें आपराधिक मंशा और बल से महिला की शीलता और सम्मान को ठेस पहुँचाना शामिल है,  के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है.

पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई के दौरान युवती मुंबई से बैजनाथ आई और पुलिस ने उसके बयान दर्ज किये और मेडिकल भी करवाया। स्थानीय डीएसपी पूर्ण चंद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पायलट के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।