विधायक ने की चौंतड़ा ज़ोन के ‘नारी शक्ति कार्यक्रम’ में शिरकत

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर विधानसभा हल्के के विधायक प्रकाश राणा ने मंगलवार को चौंतड़ा के पास मेला मैदान सुखबाग़ में चौंतड़ा ज़ोन की नारी शक्ति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. चौंतड़ा ज़ोन की समस्त नारी शक्ति ने विधायक प्रकाश राणा का स्वागत किया तथा विधायक ने उपस्थित महिला मंडलों के साथ क्षेत्र की बहुत सी समस्याओं बारे विचार विमर्श किया. उधर रोपा पधर पंचायत के तहत घरोण और भटवार गाँवों के लिए सड़क को चौड़ा करने हेतु कार्य में आए व्यवधान को विधायक ने मंगलवार को अपनी मौजूदगी में ग्रामीणों के साथ बातचीत के बाद दूर कर दिया है जिससे समस्त ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर है. समस्त ग्रामीणों ने विधायक प्रकाश राणा का इस विवाद को सुलझाने के लिए हार्दिक आभार जताया है.

वंचित महिला मंडलों को मिली 7000 की राशि

विधायक प्रकाश राणा ने समस्त महिला मंडलों की समस्याओं पर विचार करने के बाद उन महिला मंडलों के लिए 7 हजार रुपए की राशि प्रदान की गई जो राशि से वंचित रह गए थे. मंगलवार को कई महिला मंडलों ने अपना नाम दर्ज़ करवाया जिन्हें जल्द ही राशि प्रदान की जाएगी.

महिलाओं को किया सम्मानित

विधायक प्रकाश राणा ने क्षेत्र की बुजुर्ग और गरीब महिलाओं को टोपी और शाल देकर सम्मानित किया. विधायक ने कहा कि बुजुर्ग महिलाएं अन्य महिलाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं.

महिलाओं का जताया आभार

विधायक प्रकाश राणा ने उपस्थित महिला मंडलों का हार्दिक आभार जताया है तथा समाज में पनप रहे नशे को खत्म करने के लिए विधायक प्रकाश राणा ने अपार धन्यवाद किया है.

ट्रस्ट की ओर से मिलेगी मदद

विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि उन्होंनें ट्रस्ट लोगों की मदद के लिए ही चलाया हुआ है. विधायक ने घोषणा की कि जिन महिलाओं के पति अकस्मात स्वर्ग सिधार गए और उनकी जब तक पेंशन नहीं लगती तब तक उनके परिवारों की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए ट्रस्ट की ओर से मदद दी जाएगी.

 सड़क विवाद सुलझाया

जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत रोपा पधर के तहत घरोण व भटवार गाँवों के लिए सड़क चौड़ा करने का कार्य चला हुआ था जोकि पिछले कुछ दिनों से रुका पड़ा था . विधायक प्रकाश राणा ने मंगलवार को गलू में इस बारे ग्रामीणों से बात की और विधायक के प्रयासों से आज फिर रुका हुआ कार्य शुरू करने पर सहमति बन गई है जिससे सैंकड़ों ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर है. समस्त ग्रामीणों ने इस समस्या के समाधान के लिए विधायक प्रकाश राणा का हार्दिक आभार जताया है.

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।