बारिश,हल्की बर्फ़बारी व तूफ़ान से तापमान में आई गिरावट

जोगिन्दरनगर : अप्रैल महीने में मौसम फिर से बिगड़ा है जिसके चलते उपमंडल में शुक्रवार से ही बारिश रुक रुक कर होती रही. रात को बारिश के साथ-साथ जोरदार तूफ़ान ने भी दस्तक दी व धौलाधार की पहाड़ियों में भी हलकी बर्फ़बारी हुई जिससे तापमान में गिरावट दर्ज़ की गई है.

प्रदेश में मौसम विभाग ने पहले से ही 17 से 21 अप्रैल तक मौसम खराब रहने बारे चेतावनी ज़ारी की हुई है जिसके तहत बर्फ़बारी,अंधड़ व बारिश की सम्भावना को देखते हुए यलो अलर्ट ज़ारी किया हुआ है.

फसल के लिए नुक्सानदायक

शुक्रवार रात को तूफ़ान के साथ बारिश होती रही जोकि गेहूं की फसल के लिए नुक्सानदायक है. भयंकर गर्जना के साथ बारिश ने क्षेत्र में ठण्ड बढ़ा दी है.

धौलाधार में हल्की बर्फ़बारी

वहीँ धौलाधार की पहाड़ियों में हल्की बर्फ़बारी से भी क्षेत्र में ठण्ड बढ़ गई है. बिलिंग की पहाड़ी में भी हल्की बर्फ़बारी हुई है.

आज का मौसम

जोगिन्दरनगर क्षेत्र में आज भी घने बादल छाए हुए हैं तथा रुक रुक कर बारिश का क्रम ज़ारी है कुल मिलाकार आज मौसम ठंडा बना रहेगा.

मौसम विभाग

मौसम विभाग ने पहले से ही 17 से 21 अप्रैल तक मौसम खराब रहने बारे चेतावनी ज़ारी की हुई है जिसके तहत बर्फ़बारी,अंधड़ व बारिश की सम्भावना को देखते हुए यलो अलर्ट ज़ारी किया हुआ है.

 

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।