कमाल खान और रुमेल ठाकुर के नाम रही पहली सांस्कृतिक संध्या

जोगिन्दरनगर : जिलास्तरीय जोगिन्दरनगर देवता मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या पा‌र्श्व गायक कमाल खान व हिमाचली गायक रूमेल ठाकुर के नाम रही। दोनों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर दर्शकों को नाचने के लिए मजबूर कर दिया। सांस्कृतिक संध्या में उमड़ा जनसैलाब भी पुलिस व प्रशासन के लिए मुसीबत बना रहा। दर्शकों को नियंत्रण में करने में पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

गोविन्द ठाकुर रहे मुख्यातिथि

परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने सांस्कृतिक संध्या में मुख्य अतिथि तथा सांसद रामस्वरूप शर्मा व विधायक प्रकाश राणा विशेष रूप से मौजूद रहे। मेला समिति के अध्यक्ष एवं एसडीएम अमित मैहरा ने मुख्य अतिथि को सम्मानित किया।

दिव्य श्रीवास्तव ने भी झुमाया

बालीवुड सिंगर दिव्य श्रीवास्तव ने भी आवाज से दर्शकों को झुमाया। जबकि गगनदीप शर्मा का तनूरा डांस भी मुख्य आकर्षण रहा। रविवार को पहली सांस्कृतिक संध्या में मंडी जिला के भी कलाकारों ने भी दर्शकों का मंनोरंजन किया। इनमें रोहित ¨सह, अर्पित कपूर, पूजा देवी, केशव, हरीश, बीरी ¨सह, बलवंत, लाभ ¨सह, अनिल संजीव सुकोश, अंशुल धीमान जोगेंद्रनगर, सिया भराडू, भीम ¨सह गूल, प्रीति गरोडू, संजय कुमार चौंतड़ा, खेम चंद लडभड़ोल सहित पद्धर की प्रियदर्शनी, सतीश भाटिया और बैजनाथ के रक्षा भाटिया ने प्रस्तुति दी।

स्थानीय कलाकारों ने भी बाँधा समां

वहीं सुंदरनगर के रमेश, जगत जननी, मंडी की शालू शर्मा, डिम्पल, इंद्रजीत, दीपिका, रजनी कुमारी के कार्यक्रमों को भी लोगों ने खूब पसंद किया। इसके अतिरिक्त पविंद्र म्यूजिकल गु्रप जोगेंद्रनगर, दिर्जा म्यूजिकल गु्रप मंडी, स्ट्रिंग एंड स्टेप म्यूजिकल एंड डांस अकादमी जोगेंद्रनगर ने भी सांस्कृतिक संध्या में चार चांद लगाए।

 

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।