विधायक प्रकाश राणा ने टिकरू में नवाजे मेधावी

जोगिन्दरनगर : शनिवार को जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टिकरू में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक प्रकाश राणा ने की.

प्रधानाचार्य ने किया सम्मानित

पाठशाला के प्रधानाचार्य वीरी  सिंह ने मुख्यातिथि को टोपी,शाल और मोमेंटो भेंट कर उनका स्वागत किया.इस दौरान पाठशाला के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.सांस्कृतिक कार्यक्रम में नाटी, गिद्धा,एकलगान, स्किट सहित अनेक कार्यक्रम शामिल रहे.

समारोह का रहता है सभी को इंतज़ार

पाठशाला के बच्चों एवं उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंनें विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का इंतज़ार पाठशाला के छात्र छात्रा के साथ साथ उनके अध्यपकों एवं अभिभावकों को भी होता है क्योंकि इस समारोह के माध्यम से उन्हें अपने बच्चों में छिपी योग्यता एवं उनके गुणों के बारे में पूरी जानकारी मिलती है.

नई बुलंदियों को छुएगा जोगिन्दरनगर

उन्होंनें कहा कि आज जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र विकास के पथ पर अग्रणी है. वो दिन दूर नहीं जब ये क्षेत्र के विकास के मामले में नई बुलंदियों को छुएगा.उन्होंनें कहा कि जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र का विकाश ही उनके जीवन का ध्येय है जिसके लिए वे निरंतर प्रयासरत हैं.

बच्चे रहें नशे से दूर

उन्होंनें बच्चों से नशे से दूर रहने का आह्वान किया.उन्होंनें कहा कि नशा एक एईसी बीमारी है जो दीमक की तरह हमारे शरीर को कब चाट जाये उसका एहसास ही नहीं होता.उसका पता तब चलता है जब हमारा शरीर व जीवन दोनों नष्ट हो जाते हैं.उन्होंनें कहा कि बछे खेलों के लिए अपना समय दें और नशे से दूर रहें. इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए 11000 रूपये व स्कूल के रेन्य्वेशन के लिए 50 हजार की राशि प्रदान की.

गणमान्य लोग थे मौजूद

इस अवसर पर राणा युवा शक्ति के प्रधान रविकांत, उपप्रधान संजय गुलेरिया, सचिव मेघ सिंह, राजेश, वीकू, विकास शर्मा, सुनील राणा,हरी कुमार, सभी स्कूलों के प्रधानाचार्य प्रबंधन समिति,समस्त स्टाफ  व समस्त गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।