विधायक प्रकाश राणा ने ब्यूंह स्कूल में नवाजे मेधावी

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल के तहत स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ब्यूंह में वार्षिकोत्सव मनाया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने की.सबसे पहले स्कूल के प्रधानाचार्य नरेंद्र ठाकुर ने मुख्यअतिथि सहित सभी गणमान्य व्यक्तियों का समारोह का हिस्सा बनने पर हार्दिक अभिनन्दन किया.

प्रधानाचार्य ने किया स्वागत

स्कूल के प्रधानाचार्य नरेंद्र ठाकुर ने मुख्यअतिथि का स्वागत टोपी और शाल देकर किया. विद्यायक ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की विधिवित शुरुआत की. स्कूल के प्रधानाचार्य ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी.

कीमती होता है स्कूली समय

विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि स्कूल का कीमती समय लौट कर नहीं आता समय अपनी गति से बदलता रहता है इसलिए समय को ध्यान रखकर विद्यार्थी को मेहनत करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वार्षिकोत्सव विद्यार्थी की साल भर कारगुजारियों का दर्पण होता है.

रंगारंग कार्यक्रम हुआ पेश

बाद स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये.मेधावी छात्र छात्राओं को मुख्यअतिथि ने इनाम देकर सम्मानित किया. विधायक ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए 21 हजार रूपये देने की घोषणा की. वहीँ स्कूल में स्टेज के निर्माण के लिए 1 लाख रूपये की राशि की घोषणा की.

प्रबंधन समिति की अध्यक्ष ने जताया आभार

कार्यक्रम के अंत में स्कूल प्रबंधन समिति की अध्यक्षा ने मुख्यअतिथि का आभार जताया. इस अवसर पर स्कूल का समस्त स्टाफ के अलावा स्कूल प्रबंधन समिति के सभी पदाधिकारी और गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।