नशे की लत छोड़ खेलों को महत्व दें युवा : प्रकाश राणा

जोगिन्दरनगर : आदर्श राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या पाठशाला जोगिन्दरनगर में वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया.समारोह की अध्यक्षता जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने की.

रंगारंग कार्यक्रम हुए पेश

इस दौरान पाठशाला की छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये.अपने संबोधन में मुख्यातिथि ने कहा कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि आज वह इस स्कूल के वार्षिकोत्सव की अध्यक्षता कर रहे हैं.

साल भर की मेहनत के लिए मिलता है सम्मान

प्रकाश राणा ने कहा कि यह समारोह आज इसलिए भी आवश्यक हो गए हैं क्योंकि विद्यार्थियों को उनकी साल भर की उपलब्धियों पर मान सम्मान मिलता है. जिससे बाकी छातोर्ण में भी प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा होती है.

हर क्षेत्र में मान पा रही बेटियां

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि आज देश व प्रदेश की बेटियों ने हर क्षेत्र में पुरुषों के समान खड़े होकर इस प्रदेश व देश का नाम रोशन कर रही हैं. उन्होंनें कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसा कार्यक्रम से बेटियों का मान सम्मान बढ़ाया है.

विकास के लिए नहीं छोड़ेगें कोई कसर

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि वे जोगिन्दरनगर के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.यह मंडी जिला के लिए बड़े गर्व की बात है कि आज जिला को जयराम जैसा युवा मुख्यमंत्री मिला है. उन्होंनें कहा कि जिला सहित जोगिन्दरनगर का भी स्वरूप बदलेगा.

मेधावियों को किया सम्मानित

विधायक प्रकाश राणा ने मेधावी छात्राओं को सम्मानित किया.उन्होंनें सरकारी ठेकदार संदीप आन्द्न्द और राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार विजेता नेक राम शाश्त्री को भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया. सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए उन्होंनें 21 हजार देने की भी घोषणा की.

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर राकेश जम्वाल,प्रियंका शर्मा, बलदेव राणा, अंकुर कुमार,नेक राम शाश्त्री,अध्यापक वर्ग सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे.इस अवसर पर विधायक के प्रवक्ता अजय बावा भी विशेष रूप से उपस्थित थे.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।