बिलासपुर को आज मिलेगी करोड़ों की सौगात भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जगह-जगह करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

एम्स बिलासपुर, हाईड्रोकालेज बंदला की सौगात बिलासपुर के लोगों को मिलने के बाद अब मंगलवार को भी करोड़ों की सौगात मिलेगी। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलासपुर के लोगों को यह करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात देंगे।

इन विकासा कार्यों को लेकर जनता को भी लंबे समय से इंतजार था कि आखिर कब इन विकास कार्यों का लाभ मिलना शुरू होगा। अब जनता का इंतजार भी खत्म हो गया है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में जो विकास कार्य हुए हैं उनमें कई विकास कार्यों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जनता को समर्पित करेंगे।

वहीं, इसके अलावा नए विकास कार्यों का शिलान्यास भी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे। इसके लिए प्रशासन के साथ ही भाजपा की ओर से पूरी तैयारियां की गई हैं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान सदर विधानसभा क्षेत्र के साथ ही झंडूता विधानसभा क्षेत्र का भी दौरा करेंगे।

इस दौरान जेपी नड्डा विभिन्न विकासात्मक योजनाओं का लोकापर्ण करेंगे। मंगलवार 11 अक्तूबर को बिलासपुर के एकदिवसीय प्रवास क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर परिसर में निॢमत मातृ-शिशु चिकित्सा केंद्र (एमसीएच) का उदघाटन करेंगे।

करीब 14 करोड़ 33 लाख लागत से निॢमत इस केंद्र को जगत प्रकाश नड्डा ने ही स्वास्थ्य मंत्री रहते मंजूर किया था। अब यह तमाम सुविधाओं से लैस मातृ-शिशु अस्पताल बनकर तैयार है।

इसका उदघाटन होने के बाद मां और नवजात बच्चे को एक छत के नीचे उपचार की सुविधा मिलेगी। इसके बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष क्षेत्रीय अस्पताल में ही निॢमत की जाने वाली पाॄकग का शिलान्यास भी करेंगे। इस पाॢकंग के निर्माण के बाद क्षेत्रीय अस्पताल आने वाले लोगों को अपने वाहनों को पार्क करने की सहूलियत मिलेगी।

इसके अलावा जगत प्रकाश नड्डा राजकीय कन्या विद्यालय के समीप की 31 करोड़ 51 लाख रुपए लागत से निॢमत ऑडिटोरियम का उदघाटन करेंगे। इस ऑडिटोरियम में एक साथ 750 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। नवनिॢमत ऑडिटोरियम में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रैली को भी संबोधित करेंगे।

इसके अलावा अन्य उदघाटन, शिलान्यास भी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे। उधर, दोपहर के समय भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा झंडूता विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे।

इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बल्हसीहणा कालेज, उप तहसील तलाई, जल शक्ति उपमंडल तलाई का शुभारंभ करेंगे। वहीं, वन विभाग विश्राम गृह बल्हसीहणा का लोकापर्ण करेंगे।

वहीं, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 अक्तूबर को बिलासपुर के औहर, रौड़ा सेक्टर और क्षेत्रीय अस्पताल में 102 करोड़ के शिलान्यास और 53 करोड़ के उद्घाटन करेंगें। सांसद जगत प्रकाश नडडा सुबह 11 बजे औहर में जनसभा को संबोधित भी करेंगे।

क्या बोले, एमएलए सुभाष ठाकुर

वहीं, सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय जेपी नड्डा अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान बिलासपुर की जनता को करोड़ों की सौगात देंगे। जिसका लाभ क्षेत्र की जनता के साथ ही जिला की जनता को मिलेगा।

क्या बोले, एमएलए जेआर कटवाल

वहीं, विधायक झंडूता जेआर कटवाल ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा झंडूता विधानसभा क्षेत्र का भी दौरा करेंगे। इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बल्हसीहणा कालेज, उपतहसील तलाई, जल शक्ति उपमंडल तलाई का शुभारंभ करेंगे।

शिलान्यास आज

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बिलासपुर के नए बस अड्डा का शिलान्यास करेंगे। वर्चुअल माध्यम से नए बस अड्डा का शिलान्यास होगा। इसके लिए प्रशासन, एचआरटीसी की ओर से प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-

शिमला से गगल-भुंतर को उड़ानें; 4500 किराया, पहली बार शुरू होगी इंटर स्टेट हवाई सेवा

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।