किरायेदार की सतर्कता ने लूटने से बचाया एटीएम

जोगिन्दरनगर : लडभड़ोल के तहत तुलाह क्षेत्र में सोमवार की रात को चोरों ने पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया लेकिन किरायेदार की सतर्कता से एटीएम लूटने से बच गया जिससे एक लूट की बड़ी वारदात होने से बच गई. जब किरायेदार ने बाकी लोगों को जगाया तो चोरों को उल्टे पैर भागना पड़ा.

किरायेदार ने किया अन्य लोगों को सतर्क

जोगिन्दरनगर डॉट कॉम को प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की आधी रात को चोरों ने एटीएम में लूट का प्रयास किया लेकिन उसी मकान में रह रहे किरायेदार संजू राम की सतर्कता ने एक बड़ी लूट की वारदात होने से टाल दी . किरायेदार ने जब कुछ हलचल की आहट सुनी तो उसने अन्य लोगों को जगाया तथा चोरों को उल्टे पैर भागना पड़ा. किरायेदार की पूरे क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है. जानकारी के अनुसार एटीएम का कैश सुरक्षित है.

 

मौके पर पहुंची पुलिस

एटीएम में हलचल होते ही जैसे ही रात को लोग उठे तो एटीएम की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को सूचना दी तथा सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मंगत राम और बलदेव सिंह मौके पर पहुंचे तथा आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई गई.

चोरी की घटनाओं पर लोगों ने जताई चिन्ता

डीएसपी अनिल धौल्टा मौके पर सुबह पहुंचे तथा उन्होंनें भी जांच पड़ताल की. लेकिन अभी तक चोरों का कोई भी सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है. स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर चिन्ता व्यक्त की है. उधर शाखा प्रभारी रफीक भट्ट ने भी इस घटना पर चिन्ता जताई है. उन्होंनें बताया कि एटीएम को तुरंत सील कर दिया गया है तथा अब सम्बन्धित इंजीनियर ही इस लॉक को खोल पायेगा.

शीघ्र पकड़े जाएँ आरोपी

इस घटना से क्षेत्र के समस्त गाँवों के लोगों में दहशत का मौहाल है. स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन शरारती तत्वों को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है ताकि शरारती तत्व इस तरह की कार्यवाही को अंजाम न दे सकें.

 

Facebook Comments