उरला में पहाड़ी दरकने से 2 बसें और कई गाड़ियाँ बहीं

जोगिन्दरनगर : हिमाचल में मंडी जिला के पधर उपमंडल की ग्राम पंचायत उरला के कोटरोपी  से एक दुखद खबर आई है. यहाँ पहाड़ी दरकने से आधी रात को एक भीषण हादसा हुआ है.

निगम की 2 बसें आई चपेट में

भूस्खलन की चपेट में निगम की एक बस इसकी चपेट में आकर एक किलोमीटर नीचे तक बह गई.  बस में सवार सभी यात्रियों की मौत होने का अंदेशा जताया जा रहा है। भूस्खलन से निगम की एक अन्य बस भी भूस्खलन की चपेट में आई है । इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक छोटे वाहनों के दबे होने की आशंका है।

रातों रात प्रशासन हुआ तैनात

दर्जनों छोटे वाहन भी इस भूस्खलन की चपेट में आने का अंदेशा जताया जा रहा है। इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक छोटे वाहनों के दबे होने की आशंका है। प्रशासन मौके पर रातों रात तैनात हो गया है.  जिला उपायुक्त भी दलबल सहित मौके पर पहुंचे। रात करीब साढ़े बारह बजे यह हादसा हुआ। बहरहाल चार लाशें मिलने की सूचना है।

आवाजाही के लिए अवरुद्ध हुआ मार्ग

इस भूस्खलन की चपेट में आकर एक चार मंजिला मकान भी ढेर हो गया है। यात्रियों से निवेदन है की मंडी से जोगिंद्रनगर नगर या जोगिंद्रनगर नगर से मंडी की ओर कोई भी यात्रा ना करें ! यहाँ सड़क यातायात पूरी तरह से अवरूद्ध है । राहत और बचाव कार्य अभी भी ज़ारी है तथा पूरी जानकारी की प्रतीक्षा है.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।