शिक्षा मंत्री गोबिंद ठाकुर सहित भाजपा के दो बड़े नेता कोरोना पाॅजिटिव

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के तेजी से पैर पसारने के चलते दो बड़े नेता सुरेश कश्यप और भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन के अलावा प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोबिंद ठाकुर भी कोरोना पाॅजिटिव आए है। इससे पहले भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

उन्होंने लिखा, शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना की जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए, चिकित्सकों के सभी परामर्शों का पूर्णत पालन कर रहा हूं। पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोग अपनी जांच करा लें एवं खुद को चिकित्सीय परामर्श से आइसोलेट कर लें।

अब भाजपा सरकार में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर भी संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन भी संक्रमित पाए गए हैं। ज्ञातव्य है कि प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है। रोजाना भारी संख्या में लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं।

प्रदेश में कोरोना का एक्टिव आंकड़ा बढ़कर आठ हजार से पार होे गया है। जबकि प्रदेश में कोरोना से अब तक 3871 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला सिरमौर में छह महीने के कोरोना संक्रमित शिशु की मौत हो गई है। इससे मौत का आंकड़ा भी बढ़कर 3871 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग ने सैंपल लेने की संख्या बढ़ा दी है।

इस दौरान 12320 लोगों के सैंपल लिए है। वहीं, गुरुवार को एनआईटी के 23 विद्यार्थियों, केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर के प्रधानाचार्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एनआईटी में अब तक 300 से अधिक विद्यार्थी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।