33 दानी सज्जनों को एसडीएम ने किया सम्मानित

मंडी : सदर मंडी उपमंडल के 33 लोगों ने पंचायतों में अपनी जमीन सरकारी भवनों के निर्माण के लिए दान की है। एसडीएम मंडी रितिका जिंदल ने सभी दानी सज्जनों को जिला कार्यालय में सम्मानित किया।

दानी सज्जन सामूहिक चित्र में

इस दौरान एसडीएम मंडी रितिका जिंदल ने बताया कि सदर उपमंडल के सभी दानी सज्जन जिन्होंने अपनी भूमि पंचायत घर,आंगनबाड़ी भवनों, शिक्षा विभाग, पटवार खानों और आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी इत्यादि के लिए दान की है, उनको सम्मानित करने के जिला प्रशासन की और से पहल की गई है ताकि उनको देखकर और भी लोग आगे आए और समाज की भलाई के लिए अपना योगदान दे सके।

दानी सज्जनों में कटौला पंचायत के जितेंद्र कुमार ने पंचायत घर के लिए जमीन दान दी। इसी तरह मराथू के जय कुमार, पंडोह के किशन चंद, स्योगी की रूकमणी देवी, कमांद की चीमा देवी, कटिंडी की टिभली, मझवाड़ के जय सिंह ने आंगनवाड़ी भवनों के लिए जमीन दान दी।

इसी तरह निचला लौट पंचायत के राम सिंह, मैगल के गरजू, टिहरी के पुने राम, शकरयारगाड के डोले राम, कुटाहर रियागड़ी के देवी चंद, गुमाणु के तेज सिंह ने शिक्षा विभाग को जमीन दी है।

नवालय के टिकमें राम ने पटवार खाना के लिए, देवरी के दुर्गादास, जनेड़ के धनदेव, घ्राण के कृपा राम, नागधार के राजू, हटौण के नूपराम, नसलोह के लच्छमण, जागर के पूर्ण चंद , धुआं देवी के ब्रिजेश कुमार, धार के योगराज, त्रिाम्बली के प्रेम सिंह, मासड़ के पवन कुमार, मैहनी के जगदीश चंद ने पंचायतीराज विभाग को जमीन दान दी।

भरोण की तुलसी देवी ने पीएचसी दुदर के लिए जमीन दान दी। रंधाड़ा के कांशी राम ने ग्रामीण विकास विभाग को जमीन दान की, जबकि पधियूं के भूपेंद्र सिंह, टांडू के कुमार नेगी ने आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी, माथला की माया देवी ने पशु चिकित्सालय के लिए, टिल्ली कैहनवाल की पार्वती देवी ने चिकित्सा विभाग और िशवा के दौलत राम ने जीएसएसएस शिवाबदार व पंचायत घर के लिए जमीन दान दी है।

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।