13 करोड़ रूपये की लागत से सुधरेगी भड़ोल-रोपड़ी-मोरडुघ सडक़ – प्रकाश राणा

जोगिन्दर नगर|| स्थानीय विधायक प्रकाश राणा ने कहा है कि भड़ोल-रोपड़ी-मोरडुघ-चांदनी-टिकरू सडक़ का लगभग 13 करोड़ रूपये की लागत से सुधारीकरण होने जा रहा है। इस सडक़ के निर्माण कार्य की टैंडर प्रक्रिया को पूर्ण कर लिया गया है तथा जल्द ही इसका कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होने कहा कि इस सडक़ के बेहतर बन जाने से जहां लडभड़ोल व जोगिन्दर नगर के बीच दूरी कम होगी तो वहीं लोगों की आवाजाही सुगम होने के साथ-साथ समय की भी बचत होगी।

विधायक प्रकाश राणा आज अपने पंचायत स्तर पर वार्ड वाईज समस्याओं के समाधान के लिए ग्राम पंचायत रोपड़ी कलैहडू में जन समस्याएं सुनने के अवसर पर बोल रहे थे। इसके बाद उन्होने खुडडी पंचायत का भी दौरा कर जन समस्याओं को सुना तथा अधिकत्तर का मौके पर ही निपटारा कर दिया।

उन्होने कहा कि पेयजल समस्या के स्थाई समाधान के लिए जलशक्ति विभाग के माध्यम से कई पेयजल योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है। जिनमें लडभड़ोल क्षेत्र के लिए 36 करोड़ रूपये की पेयजल योजना का कार्य अंतिम चरण में है तथा जल्द ही इसे जनता को समर्पित कर दिया जाएगा।

इस मौके पर पंचायत प्रधान अजय बरवाल के अतिरिक्त जिला परिषद सदस्य विजय भाटिया, उप-प्रधान संजय कुमार, पंचायत सदस्यगण, बीडीओ चौंतड़ा विवेक चौहान, एसडीओ लोक निर्माण विभाग राहुल चौहान, मनी राम, तृप्ता देवी, श्रूप चंद, भूरी सिंह, शक्ति राणा, कैप्टन रोशन लाल, धर्मवीर ठाकुर, सचिन तनवाल, सतीश चौहान, सुरेश राणा, निक्कू राम, अनिल कुमार सहित विभिन्न महिला मंडलों व युवक मंडलों के सदस्यों सहित कई गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।