बंदर के हमले से बचाव के दौरान 11 वर्षीय बालक की मौत

जोगिन्दरनगर : क्षेत्र में बंदरों का आतंक आए दिन बढ़ रहा है जिससे बंदर लोगों के लिए खतरा बनते जा रहे हैं. सोमवार सुबह लडभड़ोल में अपने घर की दूसरी मंजिल की छत पर बंदर के हमले से बचाव के दौरान एक दुखद घटना में एक 11 वर्षीय बालक की छत से फिसलकर गिरने से मौत हो गई।

सोमवार सुबह 11 वर्षीय दिव्यांश शर्मा पुत्र संसार चंद अपने घर की दूसरी मंजिल की छत पर था। अचानक बंदर हमला करने के लिए उसकी तरफ भागा। बंदर के हमले से अपने बचाव के दौरान दिव्यांश छत से फिसल कर नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजनों द्वारा घायल बालक को तुरंत लडभड़ोल अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया, जहां मौजूद डाक्टर ने बालक की गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे पालमपुर रैफर कर दिया, जहां पर चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। लडभड़ोल में हुए सुबह इस दर्दनाक हादसे से जहां पूरा बाजार गमगीन है ।

इस दर्दनाक घटना पर लडभड़ोल व्यापार मंडल प्रधान सुरेंद्र सोनी ने गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में व्यापार मंडल पीडि़त परिवार के साथ है। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की ओर से तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने घर पहुंच कर पीडि़त परिवार का ढांढस बंधाया।

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।