विदेश या बाहरी राज्यों से आने वाले व्यक्ति जल्द दें जानकारी : एसडीएम

जोगिन्दरनगर : उपमंडलाधिकारी जोगिन्दरनगर अमित मेहरा ने कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते समस्त जोगिन्दरनगर क्षेत्रवासियों के लिए जनहित में कुछ जरूरी आदेश ज़ारी किए हैं जिनके अनुसार 15 फरवरी 2020 बाद जो भी व्यक्ति विदेश से तथा जो व्यक्ति 9 मार्च 2020 के बाद बाहरी राज्यों से जोगिन्दरनगर क्षेत्र में आए हैं, वो सभी लोग अपनी जानकरी तुरंत अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र,प्रधान,सचिव ग्राम पंचायत, सम्बंधित पटवारी हल्का,पुलिस थाना,तहसील व एसडीएम कार्यालय को जानकारी देना सुनिश्चित करें. इनके पड़ोसियों को भी सुझाव दिया जाता है कि यदि ऐसा कोई व्यक्ति विदेश या बाहरी राज्य से आपके गाँव में आया हो तो उसके संपर्क में न आए. उपमंडलाधिकारी जोगिन्दरनगर अमित मेहरा के अनुसार यदि ऐसा कोई व्यक्ति आदेशों की अवहेलना करता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध तुरंत मुकद्दमा दर्ज़ करके कार्यवाही अम्ल में लाई जाएगी.

14 दिन तक रहें घर पर

ज़ारी आदेशों में यह भी कहा गया है कि बाहर से आने वाले व्यक्ति 14 दिन तक अपने ही घर पर रहें तथा कहीं भी घर से बाहर न जाएं. पड़ोसियों को भी सुझा दिया जाता है कि यदि ऐसा कोई व्यक्ति विदेश या बाहरी राज्य से आपके गाँव में आया हो तो उसके संपर्क में न आए.

होगी कानूनी कार्यवाही

उपमंडलाधिकारी जोगिन्दरनगर अमित मेहरा के अनुसार यदि ऐसा कोई व्यक्ति आदेशों की अवहेलना करता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध तुरंत मुकद्दमा दर्ज़ करके कार्यवाही अम्ल में लाई जाएगी.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।