जोगिन्दर नगर कॉलेज में बस पास बनाने की सुविधा आज से

जोगिन्दर नगरजोगिन्दर नगर महाविद्यालय में विद्यार्थियों को वीरवार से बस पास बनाने की सुविधा मिलेगी। इसके लिए निगम ने कर्मचारियों की तैनाती महाविद्यालय में कर दी है। जहां पर विद्यार्थियों के बस पास से संबंधित दस्तावेजों की औपचारिकता पूरी होगी।

महाविद्यालय में सुबह दस से दोपहर एक बजे तक विद्यार्थियों के बस पास से संबंधित दस्तावेज एकत्रित होंगे। तत्पश्चात विद्यार्थियों को महाविद्यालय में ही बस पास की सुविधा मिलेगी।

गौरतलब है कि समाचार पत्र अमर उजाला ने विद्यार्थियों के बस पास की समस्या को प्राथमिकता से उठाया था। जिस पर परिवहन निगम ने व्यवस्था में बदलाव कर महाविद्यालय के सैकड़ों विद्यार्थियों को राहत प्रदान की है।

बस अड्डे में बीते कुछ दिनों से बस पास को लेकर उमड़ रही भीड़ से कोविड के नियम भी टूट रहे थे। यात्रियों को भी विद्यार्थियों की अधिक भीड़ से परेशान होना पड़ रहा था। इन तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए महाविद्यालय प्रशासन और अड्डा प्रबंधन ने संयुक्त तौर पर महाविद्यालय परिसर में सब पास काउंटर खोलने का निर्णय लिया है, जहां पर वीरवार से बस पास बनना शुरू हो जाएंगे।

प्राचार्य सुनीता सिंह ने बताया कि महाविद्यालय में बस पास काउंटर खुल जाने से विद्यार्थियों के बस पास आसानी से बन पाएंगे। इसके लिए महाविद्यालय के स्टाफ की भी सहायता ली जाएगी।

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।