बिग ब्रेकिंग : लॉकडाउन के बाद हिमाचल प्रदेश में अब लागू हुआ कर्फ्यू

शिमला : कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों की संख्या के बीच हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. राज्य में इससे पहले लॉकडाउन था. प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इसकी घोषणा की. सूबे में मंगलवार शाम 5 बजे से अगले आदेश तक कर्फ्यू लागू रहेगा. हिमाचल के सभी मंत्रियों को भी जिला प्रशासन के साथ मिलकर कर्फ्यू की अनुपालना करने का आदेश जारी किया गया है. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र और केरल है. महाराष्ट्र में अब तक 101 और केरल में 95 केस सामने आए हैं. वहीं, हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीज की संख्या 2 है.

मुख्यमंत्री ने की घोषणा

कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों की संख्या के बीच हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. राज्य में इससे पहले लॉकडाउन था. प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इसकी घोषणा की. सूबे में मंगलवार शाम 5 बजे से अगले आदेश तक कर्फ्यू लागू रहेगा.

सभी करें कर्फ्यू का पालन

हिमाचल के सभी मंत्रियों को भी जिला प्रशासन के साथ मिलकर कर्फ्यू की अनुपालना करने का आदेश जारी किया गया है. बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 500 को पार कर चुकी है और 10 लोगों की मौत हुई है.

प्रदेश में कोरोना के 2 मरीज

कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र और केरल है. महाराष्ट्र में अब तक 101 और केरल में 95 केस सामने आए हैं. वहीं, हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीज की संख्या 2 है. कोरोना की वजह से 30 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. 548 जिलों को लॉकडाउन किया गया है.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।