सुरक्षित पहुंचे चौंतड़ा के बाराती

जोगिन्दरनगर : 27 नवंबर से डोडरा-क्वार में फंसे सभी 12 लोगों व छह वाहनों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. जानकारी के अनुसार सभी बाराती आज सुबह अपने- अपने घर पहुँच गए हैं . मनोज राणा ने बताया कि रोहड़ू प्रशासन व लोक निर्माण विभाग के प्रयासों से बर्फबारी के कारण फंसे लोगों की जान में जान आई है.

news_large-7838

अब वह खतरे की जगह से निकल चुके हैं. जेसीबी की मदद से गाड़ियों सहित सभी को घाटी से निकाल लिया गया है. बता दें कि 26 नवम्बर को जोगिन्दरनगर उपमण्डल के तहत नागण गांव के गोपाल बिष्ट { पुत्र कालिदास बिष्ट } की बारात चौंतड़ा से डोडरा-क्वार के लिए गई थी लेकिन शादी होने के बाद 27 नवम्बर को बर्फबारी के कारण सड़कें बंद होने की वजह से वाहन व कुछ बाराती वहां फंस गए थे.

हालांकि दूल्हा गोपाल बिष्ट व दुल्हन मेहर 40 से 50 किलोमीटर पैदल चलकर उत्तराखंड के रास्ते घर वापिस पहुंच गए थे लेकिन 12 बाराती व करीब 6 वाहन वहीं फंस गए थे जिन्हे 6 दिन के बाद निकाल लिया गया है. वहीं दूल्हे के पिता ने बताया कि इस दौरान यह उनकी जिन्दगी का सबसे खराब अनुभव रहा. सभी बारातियों को सुरक्षित निकालने के लिए उन्होंनें प्रदेश सरकार, तथा स्थानीय विधायक गुलाब सिंह का आभार जताया है.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।