मंगलवार को गाँधी वाटिका में दी जाएगी ज्योति को श्रद्धांजलि : कुशाल भारद्वाज

जोगिन्दरनगर : किसान सभा के नेता एवं जिला परिषद के सदस्य कुशाल भारद्वाज का कहना है कि मंगलवार को जोगिन्दरनगर में होने वाला पूर्व निर्धारित कार्यक्रम जरूर होगा लेकिन उसमें कुछ तबदीली हुई है. अब सामूहिक उपवास के बजाय अब गाँधी पार्क में ज्योति की याद में शोक प्रस्ताव पारित करने के बाद दो मिनट का मौन रखा जाएगा. केस की जांच तेज़ करने व पूरी सच्चाई सामने लाने व सभी असली दोषियों पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए समस्त जनता की तरफ से प्रस्ताव पारित किया जाएगा.

 

 

 

 

 

 

कुशाल भारद्वाज का कहना है कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि कल होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. कुशाल भारद्वाज का कहना है कि 9 सितम्बर को उन्होंनें ज्योति के परिजनों व रिश्तेदारों की सहमति लेकर ही 14 सितम्बर को सुबह बजे जोगिन्दरनगर के रामलीला मैदान में इकट्ठे होकर बाज़ार से शांतिपूर्ण जलूस निकाल कर महात्मा गाँधी की प्रतिमा के सामने सामूहिक उपवास करने का ऐलान किया था.

इस कार्यक्रम में ज्योति के रिश्तेदारों के अलावा किसान सभा की कई कमेटियां,अनेक महिला मंडलों,प्रतिष्ठित लोगों तथा कुछ पंचायतों के प्रतिनिधियों ने भी फोन करके या सन्देश के माध्यम से भी  इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा था.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।