web-design-development-joginder-nagar-training-course-inimist-academy

गौ सदन बनाने पर विचार कर रहे समाजसेवी अनिल, सहयोग करें दानी सज्जन

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर उपमंडल में आवारा पशुओं की समस्या से निपटने के लिए एक गौ सदन बनाने पर विचार कर रहे हैं भराड़ू क्षेत्र में पट्टी गाँव के समाजसेवी अनिल कुमार. अनिल कुमार का कहना है कि अगर लोग इस पुण्य कार्य में सहयोग करें तो जल्द ही गौसदन का निर्माण कार्य शुरू हो सकता है. अनिल का कहना है कि जो भी दानी सज्जन इस कार्य में सहयोग करना चाहते हैं वो अपना नाम व मोबाइल नम्बर कमेन्ट बॉक्स में लिखें.

पेशे से हैं वकील

अनिल कुमार जो पेशे से वकील हैं इनके दिल में गौसदन खोलने का यह नेक विचार आया है. अनिल कुमार का कहना है कि ये सम्पूर्ण जोगिन्दरनगर क्षेत्र में जितने भी आवारा पशु घूम रहे हैं उन सबको एक जगह एक गौ सदन स्थापित करके उसमें आवारा पशुओं को रखा जायेगा.

यह है उनका मोबाईल नम्बर

अनिल कुमार का कहना है कि दानी सज्जन उनके इस मोबाइल नम्बर पर संपर्क कर सकते हैं 9459865006
अनिल कुमार ने बताया कि गौ सदन की स्थापना करके जरूरतमंद विधवा महिलाओं को गौ सदन के रख रखाव के लिए नियुक्त किया जायेगा.

जल्द ही करेंगे जगह का चयन

इसके लिए जल्द ही लोगों की मदद से जगह का चुनाव करेंगे और इस कार्य को 5-6 महीने के अंदर कार्य शुरू कर देंगे. अनिल कुमार समाजसेवा की भावना रखते हैं और इसी क्रम में उन्होंनें नशे के खिलाफ मुहीम भी चलाई थी जिसमें काफी हद तक वो सफल भी रहे हैं.

नशे के खिलाफ भी छेड़ी थी मुहीम

अनिल ने बताया कि उन्होंनें नशे के खिलाफ मुहीम छेड़ी थी जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आये हैं. यह मुहीम उन्होंनें पिंक कम्पेन के रूप में शुरू की थी.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।