समर्थ प्रतियोगिता के तहत धरमेहड़ स्कूल के पंकज को मिला नकद पुरस्कार

जोगिन्दरनगर : चौहारघाटी के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धरमेहड़ में समर्थ प्रतियोगिता 2019 के तहत आपदा प्रबंधन पर हिंदी निबंध प्रतियोगिता व नारा लेखन प्रतियोगिता करवाई गई जिसमें विभिन्न विद्यार्थियों ने सदन बार प्रतियोगिताओं में भाग लिया .

उच्च शिक्षा निदेशक मंडी से प्राप्त हुआ पुरस्कार

इस राज्यस्तरीय आपदा प्रबंधन प्रतियोगिता में विद्यालय में ग्यारहवीं कक्षा के छात्र पंकज ने निबंध लेखन हिंदी में तृतीय स्थान हासिल किया. पंकज कुमार को उप शिक्षा निदेशक उच्चतर मंडी से पुरस्कार के रूप में राशि प्राप्त हुई जिसे विद्यालय की प्रधानाचार्याकुमारी रमन सूद ने पंकज को प्रदान किया.

समय -समय पर होती हैं प्रतियोगिताएं

विद्यालय में समय समय पर विभाग की ओर से निर्देशित प्रतियोगिताएं करवाई जाती हैं जिसमें विद्यालय की प्रधानाचार्या और समस्त स्टाफ अपना पूरा सहयोग देता है तथा बच्चों को प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु प्रोत्साहित किया जाता है.

ये रहे मौजूद

प्रधानाचार्या कुमारी रमन सूद द्वारा पंकज कुमार को प्राप्त नकद राशि प्रदान की गई. इस अवसर पर विद्यालय के राजनितिक शाश्त्र के प्रवक्ता घनश्याम,अंग्रेजी के प्रवक्ता राजीव कुमार और इतिहास के प्रवक्ता राजकुमार भी मौजूद थे. प्रधानाचार्या समेत समस्त स्टाफ ने पंकज को इनाम प्राप्त करने के लिए बधाई दी है.

-- advertisement --
जोगिंदरनगर से जुड़ने/जोड़ने की हमारी इस कोशिश का हिस्सा बनें। इस न्यूज को
करें और हमारे फेसबुक पेज को भी
करें। इससे न केवल आप हमें प्रोत्साहित करेंगे बल्कि जोगिंदरनगर की लेटैस्ट न्यूज भी प्राप्त कर सकेंगे।