अतुल लखनपाल बने ब्लाक एनपीएस कार्यकारिणी के प्रधान

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर ब्लाक की न्यू पेंशन स्कीम कार्यकारिणी का गठन जिला के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर,उपाध्यक्ष श्री विजयकान्त व मनजीत जी की अध्यक्षता में किया गया जिसमें जेबीटी अतुल लखनपाल को अध्यक्ष चुना गया.

रमन बने महासचिव

महासचिव रमन बलयानी लोकनिर्माण विभाग से चुने गये. उप प्रधान पद के लिए श्री शिव कुमार जेई बिजली विभाग, पवन कुमार आईपीएच,और डॉक्टर गौरव आयुर्वेद विभाग को चुना गया. चिराग खत्री को भी उपप्रधान बनाया गया. कोषाध्यक्ष श्री रघुनाथ प्रवक्ता को बनाया गया.

 

ये रहे उपस्थित

कार्यकारिणी के इस चुनाव में जोगिन्दरनगर उपमंडल के विभिन्न विभागों के लगभग 200 कर्मचारियों ने भाग लिया. तथा सरकार से पुरानी पेंशन को बहाल करने की मांग की. बैठक को जिला प्रधान श्री प्रदीप,जिला प्रवक्ता संजय जी ने संबोधित किया.

पूर्व प्रधान भी थे उपस्थित

इस बैठक में ब्लाक के पूर्व प्रधान श्री अमरेन्द्र ने कार्यकारिणी को भंग किया उसके बाद कार्यकारिणी के चुनाव की प्रक्रिया शुरू की गई. महिला विंग की प्रधान श्रीमती रीता संगराई को बनाया गया. सुनील कुमार जेबीटी को प्रेस सचिव चुना गया.

पुरानी पेंशन जल्द लागू करे प्रदेश सरकार

jogindernagar.com के पत्रकार से बातचीत करते हुए जिला न्यू पेंशन संघ के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने बताया कि प्रदेश सरकार जल्द से जल्द पुरानी पेंशन को बहाल करे नहीं तो कर्मचारियों को आन्दोलन करने पर विवश होना पड़ेगा.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।