माँ चतुर्भुजा के दरबार में पहली अक्तूबर को होगा चतुर्थ विशाल भगवती जागरण

जोगिन्दरनगर : सबसे पहले jogindernagar.com की पूरी टीम की तरफ से आप सभी को माँ भगवती की उपसाना के पर्व नवरातों की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. माँ भगवती के नवराते 29 सितम्बर से 7 अक्तूबर तक जोगिन्दरनगर क्षेत्र में इस वर्ष भी धूमधाम से मनाए जा रहे हैं. माँ चतुर्भुजा यूनिफाइड क्लब सेक्टर 12 पीजीआई चंडीगढ़ द्वारा क्षेत्र के प्रसिद्ध माँ चतुर्भुजा मंदिर में पहली अक्तूबर को विशाल भगवती जागरण का आयोजन होने जा रहा है. सभी भक्त सादर आमंत्रित हैं.

क्लब द्वारा हो रहा आयोजन

माँ चतुर्भुजा मंदिर में पहली अक्तूबर को होने जा रहे चतुर्थ विशाल भगवती जागरण का आयोजन माँ चतुर्भुजा यूनिफाइड क्लब सेक्टर 12 पीजीआई चंडीगढ़ द्वारा करवाया जा रहा है. क्लब की ओर से विनती है कि जो भी भक्तगण माँ की  सेवा में शामिल होना चाहते हैं वो इन नम्बरों पर संपर्क करें : 8591276274 तथा 9915776891

सीमा शुक्ला होंगी मुख्य गुणगान कर्ता

माँ चतुर्भुजा के दरबार में सजने वाली जागरण की रात को शिमला की प्रसिद्ध गायिका सीमा शुक्ला माँ की महिमा का गुणगान करेंगी. इसके अलावा जोगिन्दरनगर के प्रसिद्ध “मनोहर म्यूजिकल ग्रुप” माँ की महिमा का गुणगान में अपनी भूमिका निभाएगा.

शाम 7 बजे शुरू होगा कार्यक्रम

माँ चतुर्भुजा की प्रचंड ज्योत शाम 7 बजे प्रज्वलित की जाएगी जिसके बाद पूजा अर्चना के साथ ही माँ की महिमा का गुणगान होगा. रात 8 बजे लंगर का वितरण भी किया जाएगा. उसके उपरांत माँ भगवती जागरण कार्यक्रम शुरू होगा. माँ चतुर्भुजा यूनिफाइड क्लब सेक्टर 12 पीजीआई चंडीगढ़ के सदस्य नवीन ठाकुर ने jogindernagar.com के रिपोर्टर को जानकारी प्रदान करते सभी भक्तों से अपील की है कि सभी भक्त माँ के दरबार में अपनी हाजरी जरूर लगाएं.

क्षेत्र के इन मंदिरों में रहेगी धूम

नवरातों के अवसर पर जोगिन्दरनगर क्षेत्र के प्रसिद्ध मंदिरों माँ चतुर्भुजा मंदिर, माँ सिमसा मंदिर, माँ बंडेरी मंदिर,माँ जालपा मंदिर, माँ सुरगणी मंदिर, माँ माहेश्वरी मंदिर, माँ मंगरौली मंदिर,माँ भभौरी मंदिर आदि कई मंदिरों में पूजा अर्चना के साथ माँ भगवती की महिमा का गुणगान किया जाएगा.

माँ की महिमा और इतिहास पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें >>

सबकी मनोकामना पूर्ण करती है माँ चतुर्भुजा

“जय माँ चतुर्भुजा”

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।