कांग्रेस पार्टी द्वारा ज़ारी किया गया पैसा नहीं खर्च पाए सांसद : जीवन ठाकुर

जोगिन्दरनगर : प्रदेश कांग्रेस सदस्य व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष जीवन ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार के समय में जो पैसा इस विधानसभा हल्के के विकास कार्यों के लिए ज़ारी किया गया था उस पैसे को सांसद महोदय ने इस्तेमाल ही नहीं होने दिया. जीवन ठाकुर ने बताया कि यह बड़ी हैरानी की बात है कि देश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले कड़कूही गाँव के हवलदार संजू राम के गाँव के लिए जो कांग्रेस सरकार द्वारा सड़क के लिए पैसा मंज़ूर हुआ था वह भी आज ज्यों का त्यों पड़ा है.

विधायक भी चल रहे उसी तर्ज पर

जीवन ठाकुर का कहना है कि सांसद महोदय ने विकास के लिए आया पैसा खर्च नहीं होने दिया उसी तर्ज पर जोगिन्दरनगर के विधायक भी चल रहे हैं.उन्होंनें कहा कि बड़े दुःख की बात है कि कांग्रेस सर्कार द्वारा त्रैमब्ली पंचायत के जहल गाँव की सड़क बनाने के लिए दिया गया पैसा आज तक खर्च नहीं हो पाया है वह पैसा आज भी ज्यों का त्यों पड़ा हुआ है.

बीडीसी सदस्या की मांग पर ज़ारी की थी धनराशि

जीवन ठाकुर ने बताया कि बीडीसी सदस्या रजनी ठाकुर द्वारा की गई जल कड़कूही सड़क की मांग को लेकर हवलदार संजू राम के गाँव तक जाने वाली सड़क के लिए धनराशि ज़ारी की थी लेकिन वर्तमान सरकार के सांसद और विधायक इस सड़क का कार्य नहीं करवा पा रहे हैं. जीवन ठाकुर ने कहा कि सांसद महोदय और विधायक सैनिक संजू राम के कड़कूही गाँव तक सड़क बनाने में नाकाम रहे हैं.

शहीद जगमोहन सड़क की हालत खस्ता

जीवन ठाकुर का कहना है कि बसाही के पास शहीद जगमोहन संपर्क सड़क की भी हालत खराब है.ये इनकी नाकामयाबी को दर्शाता है कि जोगिन्दरनगर के नुमाईदे जनता के काम करने में असमर्थ हैं.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।