विधायक प्रकाश राणा ने शुरू किया पंचायतों का दौरा

जोगिन्दरनगर : जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने अपनी घोषणा के अनुसार पंचायतों का दौरा करना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में विधायक ने वीरवार को लडभड़ोल क्षेत्र की कुछ पंचायतों का दौरा किया व जनसमस्याओं को सुना.

मौके पर निपटाईं समस्याएं

विधायक प्रकाश राणा ने वीरवार को ममाण,बनान्दर,पिहड़ बेहड़लू,व लडभड़ोल पंचायतों का दौरा किया तथा लोगों की समस्याओं को सुना व कई समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया. शेष मामलों को विभागों को कार्यवाही हेतु भेजा गया.

प्रशासन जनता के द्वार

प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम की तर्ज पर चलाया जा रहा यह कार्यक्रम लोगों की समस्याओं को सुलझाने हेतु सहायक सिद्ध हो रहा है. अपने तीन पंचायतों के दौरे के दौरान उन्होंनें कहा कि उनके लिए राजनीति से ज्यादा विकास अधिक महत्व रखता है.

सभी को मिले योजनाओं का लाभ

विधायक प्रकाश राणा का कहना है कि प्रत्येक व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले व हर क्षेत्र का समान विकास हो इसके लिए वह हमेशा प्रयासरत रहेंगे. उन्होंनें कहा कि मौजूदा सरकार लोगों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है तथा करोड़ों रूपये की योजनाएं प्रगति पर हैं.

विकास को मिलेगी गति

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि लडभड़ोल क्षेत्र की समस्या को दूर करने के लिए करोड़ों रूपये का प्रावधान किया है जिसका कार्य शीघ्र शुरू होने वाला है.लडभड़ोल में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सिविल अस्पताल का दर्जा दिया गया है.वहां पर शीघ्र ही पचास बिस्तरों की व्यवस्था की जाएगी तथा अगले सत्र से आईटीआई का शैक्षणिक सत्र बैठा दिया जाएगा.

लोग न हों भ्रमित

विधायक प्रकाश राणा ने लोगों से आग्रह किया है कि लोग राजनीती से ऊपर उठें और विकास कार्यों में सहयोग करें तथा गुमराह करने वालों से भ्रमित न हों. उन्होंनें पीहड़ बेहड़लू पंचायत के महिला मंडल करसाल,, रिहडू व सनेहड़ को पचास हजार, ममाण बनान्दर पंचायत के मेला मैदान में स्टेज हेतु दो लाख रूपये लुहार जोल सड़क हेतु पचास हजार रूपये,महिला मंडल लडभड़ोल को एक लाख रूपये,श्मशान घाट जमथला और लडभड़ोल श्मशान घाट सड़क के लिए पचास हज़ार रूपये विधायक निधि से देने की घोषणा की.

ये भी रहे उपस्थित

इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य संजीव शर्मा,पंचायत प्रधान अनु देवी,रणवीर ठाकुर,खेम चंद सुरेश राणा,सतीश चौहान,विजयकांत शर्मा,उपप्रधान अजय ठाकुर विभागीय कर्मचारियों सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे.

जोगिन्दरनगर की लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे फेसबुक पेज को
करें।